क्या 'जिगरा' के कलेक्शन में हुई हेरा-फेरी? दिव्या खोसला ने करण जौहर पर साधा निशाना; बोलीं- 'जब आप बेशर्मी से...'
Advertisement
trendingNow12470555

क्या 'जिगरा' के कलेक्शन में हुई हेरा-फेरी? दिव्या खोसला ने करण जौहर पर साधा निशाना; बोलीं- 'जब आप बेशर्मी से...'

Divya Khossla Kumar: आलिया भट्ट इस समय अपनी नई हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसको आलिया ने करण जौहर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म अपने फेक कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में आलिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ हेराफेरी की है.

Divya Khosla Takes Indirect Dig at Karan Johar

Divya Khossla Takes Indirect Dig at Karan Johar: आलिया भट्ट काफी समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे थे. जो शुक्रवार, 11 अक्टूबर को खत्म हो गया. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दो दिन हो चुके हैं. पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन इसी बीच फिल्म के फेक कलेक्शन की मुद्दा खबरों में था गया, जिसको लेकर दिव्या खोसला कुमार ने अपना रिएक्शन दिया था. 

इस फिल्म को आलिया भट्ट ने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसी बीच दिव्या खोसला कुमार ने आलिया पर ये आरोप लगाया है कि उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के साथ हेराफेरी की है. दरअसल, हाल ही में दिव्या ने करण जौहर के एक क्रिप्टिक पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिनमें उन्होंने लिखा है, 'मूर्खों के लिए चुप रहना सबसे अच्छा है'. दिव्या का कहना है कि आलिया ने फिल्म के आंकड़ों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया है. 

fallback

दिव्या खोसला ने करण जौहर पर साधा निशाना

दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'सच हमेशा उन बेवकूफों को नाराज करेगा जो इसका विरोध करते हैं'. इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, 'जब आप बेझिझक दूसरों की हक की चीज़ें चुराने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा चुप रह कर इसको छिपने की कोशिश करते हैं. आपकी कोई आवाज नहीं होगी और आप कमजोर महसूस करेंगे'. ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन ने मिलकर बनाई है. 

बाबा सिद्दीकी की मौत से बॉलीवुड में पसरा माताम, सलमान से लकेर संजय और शिल्पा पहुंचे अस्पताल; तो रितेश बोले- 'बेहद सदमे में हूं...'

fallback

क्या आलिया ने की फिल्म के कलेक्शन में हेरा-फेरी

वहीं, दिव्या ने आलिया पर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबरों में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. दिव्या का कहना है कि आलिया ने 'फेक कलेक्शन' के लिए टिकट खुद खरीदे हैं. शनिवार को दिव्या ने इंस्टाग्राम पर एक खाली थिएटर की तस्वीर शेयर की और आलिया पर तंज कसा. उन्होंने बताया कि 'जिगरा' के लिए थिएटर ज्यादातर खाली थे और ये इशारा किया कि आलिया ने फिल्म की कमाई को बढ़ाने के लिए खुद ही टिकट खरीदे होंगे. जिसके बाद करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मूर्खों के सामने चुप रहना सबसे अच्छी स्पीच है'. 

fallback

क्यों हो रहा ये विवाद? 

इस विवाद की शुरुआत दिव्या की फिल्म 'सावी' और आलिया की 'जिगरा' में नजर आने वाली समानताओं के बाद हुई. 'सावी' में हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर हैं और ये एक हाउस वाइफ की कहानी है जो अपने पति को इंग्लैंड की जेल से छुड़ाने की कोशिश करती है. दूसरी ओर, 'जिगरा' में आलिया भट्ट का किरदार अपने भाई को जेल से निकालने के लिए भागने की योजना बनाता है. वासन बाला की 'जिगरा' की शुरुआत काफी धीमी रही. फिल्म ने पहले दिन केवल 4.55 करोड़ रुपये कमाए, जो आलिया के करियर में सबसे कम ओपनिंग है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news