विदेश में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया को मिली मदद, इंडियन एंबेसी ने 'घर वापसी' कराई संभव
Advertisement
trendingNow12336596

विदेश में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया को मिली मदद, इंडियन एंबेसी ने 'घर वापसी' कराई संभव

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya: लूटपाट के बाद विदेश में फंसे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया को इंडियन एंबेसी से मदद मिल गई है. टीवी स्टार कपल अब जल्द ही अपने घर लौट सकेगा.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

Divyanka-Vivek Robbed: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया फ्लोरेंस में लूटपाट का शिकार हो गए थे. जहां उनके पैसे, पासपोर्ट और सारा कीमती सामान चोरी हो गया था. पासपोर्ट चोरी होने की वजह से दिव्यांका और विवेक विदेश में ही फंस गए थे, लेकिन अब टीवी कपल जल्द ही भारत वापसी करने वाला है. दिव्यांका और विवेक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने एमरजेंसी सर्टिफिकेट फ्लॉन्ट किए हैं, जो उन्हें इटली में मौजूद इंडियन एंबेसी से मिले हैं. इसी तस्वीर के साथ स्टार टीवी कपल ने कैप्शन में इंडियन एंबेसी का शुक्रिया भी किया है. 

दिव्यांका-विवेक की जल्द होगी घर वापसी

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी सर्टिफिकेट फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- जल्द ही भारत आ रहे हैं. हम आप सभी के प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया करना चाहते हैं. एक बड़ा शुक्रिया इंडियन एंबेसी का हमारी घर वापसी संभव कराने के लिए. बता दें, लूटपाट और विदेश में बिना पासपोर्ट फंस जाने पर एक्ट्रेस दिव्यांका ने ट्वीट करके इटली की प्रधानमंत्री Giorgia Meloni से भी मदद मांगी थी.  

कौन हैं बिग बॉस OTT 3 का पहला वाइल्ड कार्ड एंट्री? मिलियंस में है इनकी फैंडम; आते ही लिया कटारिया से पंगा! 

लाखों का सामान हुआ चोरी!

दिव्यांका त्रिपाठी के पति और एक्टर विवेक दहिया ने लूटपाट की घटना के बाद टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की थी. जहां विवेक दहिया ने बताया था- हम फ्लोरेंस पहुंचे थे, वहां हमने एक दिन रुकने का प्लान बनाया. जहां रुकने वाले थे उस प्रॉपर्टी को चेक करने के लिए गए और सारा सामान बाहर गाड़ी में ही छोड़ गए. वापस आया देखा तो गाड़ी का शीशा टूटा था और पासपोर्ट,  पर्स, पैसे, शॉपिंग और सारा कीमती सामान गायब था. विवेक दहिया ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लोकल पुलिस से इस मामले में कोई मदद नहीं मिली थी. 

शादी से पहले 34 बच्चों की बनीं मां, विदेशी बिजनेसमैन से ब्याह कर छोड़ा बॉलीवुड; सालों बाद कर रहीं कमबैक 

Trending news