विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT, मॉडर्न रिलेशनशिप और उलझनों को करती है बयां
Advertisement

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT, मॉडर्न रिलेशनशिप और उलझनों को करती है बयां

Do Aur Do Pyaar Teaser: 'दो और दो प्यार' में विद्या बालन  प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. गुरुवार को मेकर्स ने दो और दो प्यार का टीजर रिलीज किया है. चलिए फिल्म से जुड़ी डिटेल बताते हैं.

 

दो दो और प्यार

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की नई फिल्म आ रही है. ये एक रॉम-कॉम फिल्म है जिसका नाम है'दो और दो प्यार'. गुरुवार को मेकर्स ने 'दो और दो प्यार' का टीजर रिलीज किया है. जहां विद्या बालन और प्रतीक गांधी की केमिस्ट्री देखने को मिली है. ये लवस्टोरी अब तक की प्रेम कहानियों से अलग दिखाई दे रही है. तो चलिए दिखाते हैं 'दो और दो प्यार' का टीजर. जो थोड़ा बोल्ड भी है और थोड़ा रोमांटिक भी.

अवार्ड विनिंग ऐड फिल्म मेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. टीजर में भी चारों की झलक देखने को मिलती है.

'दो और दो प्यार' का टीजर आउट
'दो और दो प्यार' की टीजर देखने के बाद ये साफ हो जाता है कि ये फिल्म मॉडर्न रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशन से जुड़ी हुई है. विद्या बालन प्रतीक गांधी साथ में जच रहे हैं. बाकी अब ट्रेलर के बाद ही कहानी का कुछ हद तक अंदाजा लग पाएगा. खैर ये जरूर साफ है कि विद्या बालन इस बार फिर नया कॉन्सैप्ट लेकर आई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Applause Entertainment (@applausesocial)

गुड न्यूज! Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग शुरू, फिर 'मंजुलिका' बनेंगी विद्या बालन तो 'रुह बाबा' बनेंगे कार्तिक आर्यन

'दो और दो प्यार' की रिलीज डेट
अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं प्रतीक गांधी, इस वक्त अपनी लेटेस्ट फिल्म मडगांव एक्सप्रेस को लेकर बिजी चल रहे हैं. जहां वह अविनाश तिवारी और दिव्येंदु के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है.

Trending news