Pathaan के लिए 100 करोड़ आए Shahrukh Khan की झोली में! कभी डेब्यू फिल्म के लिए मिली थी महज इतनी सी फीस
Advertisement
trendingNow11542912

Pathaan के लिए 100 करोड़ आए Shahrukh Khan की झोली में! कभी डेब्यू फिल्म के लिए मिली थी महज इतनी सी फीस

Shahrukh Khan Pathaan: 4 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे पठान यानि शाहरुख खान कई वजहो से चर्चा में हैं अपने लुक से लेकर स्टाइल तक को लेकर छाए बॉलीवुड के बादशाह फिल्म की फीस को लेकर भी काफी सुर्खियां बंटोर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख को पहली फिल्म के लिए कितनी फीस मिली थी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Shahrukh Khan News: काफी समय से शाहरुख खान के फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे और अब जब ये मौका आया है तो इसे फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा है. एडवांस बुकिंग में धमाका कर चुकी पठान अब बॉक्स ऑफिस पर अलग रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह रेडी है. फिल्म को लेकर काफी बातें सामने आई हैं जिनमे से एक है इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को मिली फीस. कहा जा रहा है कि शाहरुख ने सबसे ज्यादा 100 करोड रुपए चार्ज किए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि डेब्यू के लिए किंग खान को कितने रुपए मिले थे. 

30 साल पहले हुआ था डेब्यू
शाहरुख वो स्टार हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आकर अपनी किस्मत लिखी. 1992 में उन्हें पहला मौका मिला. उनकी पहली फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी. जिसमें वो सेकेंड लीड में थे लेकिन हर ओर उनके चर्चे खूब हुए. उनके लुक्स, स्टाइल पर लड़कियां मर मिटी थी. इस साल शाहरुख की एक नहीं बल्कि 4-4 फिल्में रिलीज हुईं जिनमें से दीवाना ही सबसे बड़ी हिट थी हालांकि बाकी फिल्मों ने उनके करियर को सेट करने में अहम भूमिका निभाई थी. जब शाहरुख ने डेब्यू किया तो उन्हें उस वक्त सिर्फ एक मौके की तलाश थी. फीस के बारे में उन्होंने सोचा नहीं था.

मिले थे महज इतने रूपए
यूं तो शाहरुख को पहले दिल आशना है ऑफर हुई थी लेकिन किन्हीं वजहों से उसकी रिलीज में देरी हो गई. इस तरह शाहरुख की डेब्यू फिल्म दीवाना बनी. एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुद खुलासा किया था कि इस फिल्म के लिए उन्हें 4 लाख मिले थे. जबकि इसी साल रिलीज राजू बन गया जेंटलमैन के लिए उन्हें सिर्फ 25 हजार दिए गए थे. हालाकि कहा गया था कि अगर फिल्म अच्छी चलेगी तो उन्हें 1 लाख रुपए और दिए जाएंगे. लेकिन उन्हें ये रूपए कभी नहीं मिले. वक्त का पासा पलटा और शाहरुख की मेहनत रंग लाई. पठान के लिए उन्हें कितनी फीस मिली है ये तो पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता लेकिन आज शाहरुख दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
   

Trending news