'विवाह' की 'छोटी' याद है आपको! सादगी और ग्लैमर का सफर, देखें तस्वीरें
Advertisement

'विवाह' की 'छोटी' याद है आपको! सादगी और ग्लैमर का सफर, देखें तस्वीरें

वर्ष 2006 में रिलीज हुई बॉलीवुड अदाकार शाहिद कपूर की फिल्म विवाह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ फिल्म की 'छोटी' यानी अमृता प्रकाश ने भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाया था। फिल्म में इस किरदार  के रुप में अमृता प्रकाश ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

'विवाह' की 'छोटी' याद है आपको! सादगी और ग्लैमर का सफर, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली: वर्ष 2006 में रिलीज हुई बॉलीवुड अदाकार शाहिद कपूर की फिल्म विवाह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म में उनके साथ फिल्म की 'छोटी' यानी अमृता प्रकाश ने भी काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अमृता राव की छोटी बहन का किरदार निभाया था। फिल्म में इस किरदार  के रुप में अमृता प्रकाश ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं अमृता प्रकाश टीवी की दुनिया में बेहद चर्चित रही। अमृता प्रकाश ने टीवी के 'फॉक्स किड्स' शो के अलावा कई काटूर्न बेस्ड टीवी शोज में एंकर के तौर पर भी काम किया। शो के अलावा अमृता ने दर्जनों टीवी सीरियल्स में काम किया।

अमृता के फिल्मी करियर में उन्हें हिट फिल्म 'तुम बिन' में मिली के किरदार से ब्रेक मिला। उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया। अमृता ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया। अमृता ने मंबई यूनि‍वर्सिटी से कॉमर्स और बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री ली है।

हाल ही उनके सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की है, उसे देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि विवाह की 'छोटी' लगभग दस साल बाद इतनी ग्लैमरस छवि में भला कैसे दिख रही है।  

 

 

Not a morning person. Just not. #MorningGrumps #DawnOfTheDead #NoFilter

A photo posted by Amrita Prakash (@amrita73) on

 

Because there's no shame to my mess. #Unabashed #Mess #NoWhiteFlag

A photo posted by Amrita Prakash (@amrita73) on

Trending news