शादी की खबरों के बीच सामने आईं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये तस्वीरें, क्या गुपचुप ले लिए सात फेरे?
Advertisement
trendingNow11137602

शादी की खबरों के बीच सामने आईं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये तस्वीरें, क्या गुपचुप ले लिए सात फेरे?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इसी बीच अब इनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो कि हर किसी को कंफ्यूज कर रही हैं. 

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए हुए हैं. इसी बीच कपल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर समाने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. खास बात ये है कि रणबीर आलिया की ये तस्वीरें सामने आते ही चर्चा हो रही है क्या इन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. 

  1. रणबीर कपूर आलिया भट्ट की तस्वीरें वायरल
  2. शादी की हो रही है चर्चा
  3. पूरी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

रणबीर आलिया की तस्वीरें वायरल

वायरल हो रही इन तस्वीरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ हंसते-मुस्कुराते पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही दोनों के गले में फूलों की माला दिखाई दे रही हैं और माथे पर चंदन. फैंस को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@aliaamyqueen)

'ब्रह्मास्त्र' का रैप अप

हालांकि आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी नहीं रचाई है बल्कि इन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी कर ली है. 'ब्रह्मास्त्र' के रैप अप के बाद वाराणसी में ये दोनों फिल्म मेकर और अपने खास दोस्त अयान मुखर्जी के साथ बनारस के एक मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे. दोनों की ये तस्वीरें इसी दौरान की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Gupshup (@filmygupshups)

आलिया भट्ट का पोस्ट

आलिया ने फिल्म रैप की खुशी में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है. आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पांच साल बाद आखिरकार पूरी हो गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

अयान मुखर्जी ने शेयर की तस्वीरें

वहीं, अयान मुखर्जी ने भी तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'और अंत में ... इट्स आ रैप! 5 साल पहले जब हमने ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लिया था और अब हमने आखिरकार अपना आखिरी शूट फिल्माया है! बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, जीवन भर की यात्रा !!!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

बुआ का बयान

रीमा जैन से रणबीर और आलिया की वेडिंग डेट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि दोनों अभी शादी नहीं कर रहे हैं. रीमा जैन ने कहा, "मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. दोनों शादी करेंगे, लेकिन कब करेंगे ये पता नहीं. जब दोनों शादी करने का फैसला करेंगे तो सबको पता चल जाएगा." 

यब भी पढ़ें: शादीशुदा हसीना ने दोस्त के साथ शेयर कर दीं ऐसी तस्वीरें, साथ ही कर डाली ये डिमांड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news