'डॉन 3' में जान्हवी कपूर लगा सकती हैं तड़का, करीना कपूर को रिप्लेस कर आइटम नंबर से उड़ाएंगी होश!
Advertisement
trendingNow12155923

'डॉन 3' में जान्हवी कपूर लगा सकती हैं तड़का, करीना कपूर को रिप्लेस कर आइटम नंबर से उड़ाएंगी होश!

Don 3 Cast Update Janhvi Kapoor: 'डॉन 3' को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जहां बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की फिल्म में जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है. चलिए बताते हैं आखिर 'डॉन 3' को लेकर क्या नई बात सामने आई है.

जान्हवी कपूर करीना कपूर डॉन 3 अपडेट

फरहान अख्तर की 'डॉन 3' का जब से ऐलान हुआ है लगातार इसका अपडेट जानने को फैंस भी आतुर हैं. 'डॉन 3' इस बार इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि शाहरुख खान लीड रोल में नहीं होंगे. शाहरुख खान की जगह मेकर्स ने रणवीर सिंह को फाइनल किया है. वहीं रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी कियारा अडवाणी. अब 'डॉन 3' को लेकर गलियारों में नई चर्चा शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है वो भी करीना कपूर वाली जगह पर. चलिए बताते हैं आखिर Don 3 को लेकर क्या गॉसिप्स हैं.

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक,  'डॉन' में शाहरुख खान को फैंस ने देखा था. वहीं करीना कपूर ने भी आइटम नंबर से लोगों का ध्यान खींचा था. अब इसी रोल के लिए जान्हवी कपूर को 'डॉन 3' में लाया जा सकता है. इसमें कोई शक नहीं है कि Janhvi Kapoor बेहतरीन अदाकारा हैं और डांस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है.

क्या बात पता चली है
रिपोर्ट में फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'फरहान अख्तर ने जान्हवी कपूर को अप्रोच किया है. वह हाल में ही फरहान अख्तर के ऑफिस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बाहर स्पॉट भी हुई थीं. मेकर्स को लगता है कि बेबो वाले रोल के लिए जान्हवी कपूर परफेक्ट हैं. उनके पास वो जादू और अदाएं हैं जो 'डॉन 3' में चाहिए. अगर बातचीत सही रही तो जान्हवी कपूर का नाम पक्का भी हो सकता है.'

अभी नहीं हुआ ऑफिशियल ऐलान
हालांकि अभी तक 'डॉन 3' के मेकर्स और खुद जान्हवी कपूर ने इस तरह की खबर को लेकर कंफर्म नहीं किया है. वहीं, 'डॉन 3' की बात करें तो इसमें रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है.

Trending news