VIDEO: सुष्मिता सेन ने बेटियों के संग किया दुर्गा पंडाल में 'धुनुची नाच', आप भी देखिए

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन ने 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

VIDEO: सुष्मिता सेन ने बेटियों के संग किया दुर्गा पंडाल में 'धुनुची नाच', आप भी देखिए
मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन ने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है.

नई दिल्ली: नवरात्रि का पावन पर्व बड़े ही भक्तिभाव से मनाया जा रहा है. देश में कई हिस्सों में देवी के नौ रूपों की पूजा अपने-अपने ट्रेडिशनल तरीके से करते हैं. बंगाली श्रद्धालुओं की बात करें तो उनकी  दुर्गा पूजा बिना 'धुनुची नाच' के बिना पूरी नहीं हो सकती है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह अदाकारा अपनी बेटियों अलीशाह और रिनी के साथ दुर्गा पूजा के पंडाल के सामने 'धुनुची नाच' करती हुई नजर आ रही हैं.

बंगाल के ट्रेडिनशनल डांस के दौरान सुष्मिता साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके साथ में बड़ी बेटी भी इस पूजा में उनका साथ दे रही हैं. वहीं, छोटी बेटी मां और बहन को देखकर सीखने की कोशिश कर रही हैं. मां-बेटियों को इस तरह शक्ति की पूजा में लीन देखकर आसपास खड़े लोग अपने मोबाइल कैमरों में कैद करने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करतेefl लिखा है, 'बेटियों के साथ शक्ति उत्सव मनाते हुए मुझे दिव्य अहसास हो रहा है. जलती हुई धूप प्यार, पॉजिटिविटी और उम्मीद को फैला रही है.'

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रिनी को गोद लिया था. उसके उन्होंने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ कई वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं.


Caption

19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन ने 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म जगत में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. बॉलीवुड से ब्रेक ले चुकीं सुष्मिता सेन कई सोशल इवेंट्स में एक्टिव नजर आती हैं. आखिरी बार सु‌ष्मिता 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' और 'नो प्रोब्लम' में नजर आई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें