सुशांत सिंह के अकाउंटेंट रजत मेवाती से ED ने 10 घंटे तक की पूछताछ
Advertisement

सुशांत सिंह के अकाउंटेंट रजत मेवाती से ED ने 10 घंटे तक की पूछताछ

ED ने शुक्रवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती, बॉडीगार्ड पंकज दुबे और कुक दीपेश सावंत से लगभग 10 घंटो तक पूछताछ करती रही.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने शुक्रवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती, बॉडीगार्ड पंकज दुबे और कुक दीपेश सावंत से लगभग 10 घंटो तक पूछताछ करती रही. ईडी लगातार इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. 

बता दें, रजत से पहले ईडी ने गुरुवार को सुशांत की टैलेंट मैनेजर रहीं जयंती शाह से करीबन 12 घंटे तक पूछताछ की थी. ईडी ने गुरुवार को जयंती शाह से किसी प्रोजेक्ट को लेकर हुए पैसे की लेन देन के बारे में पूछताछ की थी. वहीं, ईडी अब तक रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, सीए रितेश शाह और सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

सूत्रों की मानें तो सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं. ईडी के शीर्ष सूत्रों के अनुसार, एजेंसी ने अपनी जांच के हिस्से के रूप में उनसे अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी एकत्र किए हैं. सूत्रों ने कहा कि एजेंसी ने यह देखने के लिए मोबाइल फोन लिए हैं कि क्या रिया और सुशांत के बीच साझा किए गए एसएमएस या रिया और उसके परिवार के सदस्यों के साथ, या फिर सुशांत के सहयोगियों के साथ साझा हुए मैसेज डिवाइस से डिलीट तो नहीं कर दिए गए हैं. अगर रिया दिवंगत अभिनेता या उनके परिवार के सदस्यों के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में बात करती हैं तो ईडी इसकी भी जांच करेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news