'LSD 2' डायरेक्ट करने के लिए क्यों चुना गया दिबाकर बनर्जी का नाम? एकता कपूर बोलीं - 'वो सबसे बेहतरीन..'
Advertisement
trendingNow12207073

'LSD 2' डायरेक्ट करने के लिए क्यों चुना गया दिबाकर बनर्जी का नाम? एकता कपूर बोलीं - 'वो सबसे बेहतरीन..'

LSD 2: फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' लगातार चर्चा में बनी हुई है. मूवी को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है. आइए जानते हैं कि आखिर एकता कपूर ने दिबाकर बनर्जी को ही फिल्म डायरेक्ट करने के लिए क्यों चुना. 

 'LSD 2' डायरेक्ट करने के लिए क्यों चुना गया दिबाकर बनर्जी का नाम? एकता कपूर बोलीं -  'वो सबसे बेहतरीन..'

LSD 2: प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) ने 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से फैंस को दिल जीत लिया था. अब  प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की जोड़ी ने फिल्म के सीक्वल यानी 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) को रिलीज करने की तैयारी कर ली है. फिल्म के ट्रेलर ने अपने रिलीज से पहले ही हर तरफ लाइमलाइट लूट ली थी. फिल्म की कहानी डिजिटल दुनिया पर आधारित है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह यूथ इसमें डूब रहा है. 

LSD 2 के लिए एकता कपूर ने दिबाकर बनर्जी को ही क्यों चुना? 

जब फिल्म के सीक्वल को बनाने का ख्याल एकता के मन में आया, तब से उनके दिमाग में सिर्फ दिबाकर का नाम ही अटका हुआ है. इसकी वजह यह है कि दिबाकर ही वो शख्स हैं जो अनोखे और अलग तरीके से सोशल कमेंट्री कर सकते हैं.  इस बारे में बात करते हुए एकता कपूर कहती हैं, 'जब से मेरे दिमाग में LSD 2 बनाने का खयाल आया, मुझे पूरा यकीन था कि यह दिबाकर के साथ ही होगा. वह इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर में से एक हैं.'

मुमताज के 'कूल आंटी' वाले बयान पर जीनत अमान ने किया पलटवार, बोलीं - 'हर किसी को अपनी राय...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वो कहती हैं,  'LSD2 की तरह ही हमारे साथ काम करने की भी जर्नी यूनिक और रियल है. वह सबसे अनोखे तरीके से सोशल कमेंट्री कर सकते हैं और साथ ही दर्शकों को एंटरटेन भी कर सकते हैं! यह फ्रैंचाइजी अपनी सच्चाई के साथ बनी हुई रहेगी, और यह ईमानदार, दृढ़ और जुड़ाव महसूस करवाती रहेगी.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नन्हे बेटे अकाय संग इंडिया लौटीं अनुष्का शर्मा, खुशी से झूमे विरुष्का फैंस,फोटो के लिए रखी ये शर्त

फैंस हैं LSD 2 के लिए बहुत एक्साइटेड

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को शुरुआत से फैंस को जमकर प्यार मिल रहा है. इस मूवी के लिए लोगों के दिल में एक खास जगह है. बालाजी मोशन पिक्चर्स और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज इस फिल्म को 19 अप्रैल, 2024 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. 

Trending news