एकता कपूर कुछ इस अंदाज में मनाएंगी अपना Birthday, देखें तस्वीरें
Advertisement

एकता कपूर कुछ इस अंदाज में मनाएंगी अपना Birthday, देखें तस्वीरें

एकता कपूर के पास फिलहाल पार्टी करने के बहुत से कारण है, एक तो उनकी फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई और दूसरा 8 जून को उनका जन्मदिन है.

'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज से पहले भी एकता कपूर ने फिल्म के अच्छे भविष्य के लिए अजमेर शरीफ का दौरा किया था (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हाल रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वीडिंग' की सफलता का लुफ्त उठा रहीं फिल्म निर्माता एकता कपूर अपना जन्मदिन तिरुपति का आशीर्वाद लेकर मनाएंगी. एकता कपूर के पास फिलहाल पार्टी करने के बहुत से कारण है एक तो उनकी फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई और 8 जून को उनका जन्मदिन है. 

ऐसे में यह मौका दोहरे सेलिब्रेशन का है, लेकिन पार्टी के साथ जश्न मनाने की बजाय दिग्गज निर्माता हर साल की तरह इस साल भी तिरुपति के आशीर्वाद के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेंगी.

'वीरे दी वीडिंग' की निर्माता ने ट्वीट कर कहा, "कल कोई पार्टी नहीं होगी. हर बार की तरह आज मैं अकेले तिरुपति के लिए रवाना होउंगी और तिरुपति के साथ अपना जन्मदिन मनाऊंगी. कल सह परिवार डिनर के लिए आइए."

 

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

'वीरे दी वेडिंग' की रिलीज से पहले भी एकता कपूर ने फिल्म के अच्छे भविष्य के लिए अजमेर शरीफ का दौरा किया था और फिल्म की सफलता की दुआ मांगी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news