रिलीज हुआ 'चीट इंडिया' का पहला गाना, 'दारू वरगी' में गुरू रंधावा के साथ दिखा इमरान हाशमी का Swag
Advertisement

रिलीज हुआ 'चीट इंडिया' का पहला गाना, 'दारू वरगी' में गुरू रंधावा के साथ दिखा इमरान हाशमी का Swag

फिल्‍म 'चीट इंडिया' शिक्षा के क्षेत्र में होने वाली धांधली और चीटिंग जैसे विषय पर बनी है. 

(फोटो साभार- @TSeries)

नई दिल्‍ली: इमरान हाशमी की आने वाली फिल्‍म 'चीट इंडिया' का पहला गाना 'दारू वरगी' रिलीज हो गया है. इस गाने में इमरान हाशमी के साथ ही गाने के सिंगर गुरू रंधावा भी नजर आ रहे हैं. फिल्‍म 'चीट इंडिया' शिक्षा के क्षेत्र में होने वाली धांधली और चीटिंग जैसे विषय पर बनी है. फिल्‍म में तो इमरान काफी अलग किरदार में हैं, लेकिन इस गाने में उनका स्‍टाइलिश लुक काफी जच रहा है. इमरान हाशमी की फिल्‍में जितनी पसंद की जाती हैं, उनकी फिल्‍मों के गाने भी अक्‍सर उससे भी ज्‍यादा हिट रहे हैं.

'दारू वरगी' में इमरान और गुरू के साथ ही पहली बार इस फिल्‍म की हीरोइन श्रेया धनवंतरी भी थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने को कंपोज भी गुरू रंधावा ने ही किया है, जबकि इसे डायरेक्‍ट किया है नितिन परमार ने. इस गाने को सुनकर आप अपने पैर थिरकने से शायद ही रोक पाएं.

पढ़िए कैसी है इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया', इंटरनेट पर छा गया फिल्म का ट्रेलर

इमरान इस फिल्‍म में राकेश सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं.' फिल्‍म में इमरान एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं और इसी काम के लिए पैसे लेते हैं. दरअसल यह फिल्‍म शिक्षा के क्षेत्र में चीटिंग और गलत तरीके से परीक्षा देने जैसे विषय पर बनाई गई है.

इस फिल्‍म की टैग लाइन है, 'नकल में भी अक्‍ल है.' इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यानी इमरानी की चीट इंडिया को कंगना रनौत की  'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' से बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत करनी होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news