'कुछ ओछी बातें उन्होंने कहीं....', आखिर 20 साल बाद क्यों मल्लिका शेरावत के लिए ऐसी बात बोल गए इमरान हाशमी?
Advertisement
trendingNow12325360

'कुछ ओछी बातें उन्होंने कहीं....', आखिर 20 साल बाद क्यों मल्लिका शेरावत के लिए ऐसी बात बोल गए इमरान हाशमी?

Emraan Hashmi News: इमरान हाशमी ने 20 साल पुराने मल्लिका शेरावत संग अपने झगड़े पर एक बार फिर रिएक्ट किया है. इमरान ने इंटरव्यू में कहा कि कुछ बातें उन्होंने कही और कुछ मैंने कही हैं. चलिए, यहां जानते हैं इमरान ने मल्लिका संग झगड़े पर क्या-क्या कहा है. 

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत

Emraan Hashmi on Fight with Mallika Sherawat: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी नई सीरीज 'शोटाइम' के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ऐसे तो अपनी दमदार अदाकारी के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बने रहे हैं, लेकिन इस बार एक्टर ने अपने एक 20 साल पुराने झगड़े पर रिएक्ट करके चर्चाओं में जगह बना ली है. इमरान हाशमी ने हाल ही में एक इंटरव्यू  दिया है, जहां उन्होंने अपनी फिल्म 'मर्डर' की को-एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) संग झगड़े पर बात की है. चलिए, यहां बताते हैं कि इमरान हाशमी ने इंटरव्यू में क्या कहा.

इमरान हाशमी ने 20 साल पुराने झगड़े पर किया रिएक्ट

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi News) ने हाल ही में न्यूज 18 शोशा को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने कहा- 'उस समय  हम यंग और मूर्थ थे. आप जिंदगी में एक ऐसे दौर से गुजरते हैं, जब आपकी फैसले लेने की शक्ति इतनी सीमित हो जाती है कि आप गुस्से में आ जाते हैं. कुछ ओछी बातें उन्होंने कहीं और कुछ मैंने कहीं. लेकिन जो बीत गया सो बीत गया.' 

कौन हैं वो मुस्लिम एक्ट्रेस, जो एक सुपरस्टार की वजह से रह गईं कुवांरी? 52 की उम्र में भी अकेले काट रहीं जिंदगी

मल्लिका शेरावत के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं इमरान

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi Movies) ने साथ ही कहा- 'वह जल्द ही मल्लिका के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करने की कामना करते हैं. इमरान ने इंटरव्यू में आगे कहा- हमने वो सब भुला दिया है, जो अतीत में हुआ...' बता दें, इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने मर्डर फिल्म में साथ काम किया था. मर्डर के सिनेमाघरों में आने के बाद इमरान हाशमी और महेश भट्ट करण जौहर के चैट शो में आए थे, जहां करण ने इंडस्ट्री के 'वर्स्ट किसर' का सवाल पूछा था. जिसपर इमरान ने मल्लिका का नाम लिया था. इसी के बाद से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था. 

देवर अनंत अंबानी के संगीत के लिए श्लोका मेहता बनीं 'करीना कपूर', बड़ी बहूरानी ने दिखाया स्वैग 
 

Trending news