close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फराह खान और फरहान अख्तर के बीच बढ़ी दूरियां, वजह कहीं ये तो नहीं...

सूत्रों की मानें तो पिछले काफी समय से दोनों के बीच बातचीत बंद है.

फराह खान और फरहान अख्तर के बीच बढ़ी दूरियां, वजह कहीं ये तो नहीं...
कैफी आजमी के 100वीं वर्षगांठ पर भी नहीं हुए फरहा और साजिद खान (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और फराह खान के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 9 जनवरी के दिन आमतौर पर एक साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को इंवाइट कर खूब धमाल मचाने वाले यह भाई-बहन के बीच कुछ ठीक नहीं है.

इसलिए बढ़ी दूरियां
सूत्रों की मानें तो पिछले काफी समय से दोनों के बीच बातचीत बंद है. अक्सर सोशल इवेंट्स पर भी दोनों एक-दूसरे से नजरें चुराते हुए नजर आ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो #MeToo मूवमेंट के तहत फरहा के भाई साजिद खान पर लगे कई अभिनेत्रियों के आरोपों के बाद, फरहा को उम्मीद थी कि फरहान और उनके परिवार के सदस्यों सहित उनके बाकी के रिश्तेदारों का भी इस मामले में उन्हें सपोर्ट मिलेगा. 

फरहान और जोया से थी काफी उम्मीदें
दरअसल, #MeToo मूवमेंट के तहत साजिद खान के ऊपर कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ऐसे समय में फरहा की उम्मीद थी कि उनके अपने परिवार के सदस्य भाई-बहन उनका सपोर्ट करेंगे, जिसमें फरहान अख्तर और जोया अख्तर से उन्हें काफी ज्यादा उम्मीदें थीं. हालांकि ऐसा नहीं हुआ जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने अक्सर इस मूवमेंट के खिलाफ आवाज उठाते हुए नजर आए.

कैफी आजमी के 100वीं वर्षगांठ पर भी नहीं हुईं शामिल
कुछ समय पहले कैफी आजमी के 100वीं वर्षगांठ के सेलिब्रेशन के दौरान भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अलग-अलग मौकों पर सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हुए नजर आए थे, लेकिन रिश्तेदार फरहा खान और साजिद खान मौके पर नदारद थे. बॉलीवुड में अक्सर रिश्ते बनते बिगड़ते नजर आते हैं और मौजूदा हालात देखकर ऐसा लगता है कि फरहा खान और साजिद खान अपने कजिन भाई-बहन फरहान अख्तर और जोया अख्तर से दूरियां बनाने में पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें