close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऑस्कर में हुई फिल्म 'गली बॉय' की एंट्री, ट्विटर पर लोगों ने बनाए अजीबोगरीब MEMES

नामांकनों की अंतिम सूची का ऐलान 13 जनवरी को किया जाएगा और ऑस्कर का आयोजन 9 फरवरी 2020 को होगा.

ऑस्कर में हुई फिल्म 'गली बॉय' की एंट्री, ट्विटर पर लोगों ने बनाए अजीबोगरीब MEMES
फिल्म 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रेस्पांस रहा था.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्मकार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' 92वें अकादमी अवॉर्डस के लिए भारत की ओर से नामित हुई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक फरहान ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया, "'गली बॉय' को 92वें ऑस्कर पुरस्कारों में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है. फिल्म फेडरेशन को शुक्रिया और जोया अख्तर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि कोचलीन सहित पूरी कास्ट एंड क्रू को बधाई."

ऑस्कर का आयोजन 9 फरवरी 2020 को होगा
नामांकनों की अंतिम सूची का ऐलान 13 जनवरी को किया जाएगा और ऑस्कर का आयोजन 9 फरवरी 2020 को होगा. इसके साथ ही ट्विटर पर लोगों ने इसको लेकर मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं. एक तरफ जहां कुछ लोग ट्विटर पर 'गली बॉय' को लेकर बेहद खुश हैं, तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि 'गली बॉय' के बजाए किसी और फिल्म का नाम ऑस्कर के लिए भेजना चाहिए था. तो आइए, आपको दिखाते हैं कुछ ऐसे मीन्म जो ट्विटर पर डाले गए हैं.

बता दें, फिल्म 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रेस्पांस रहा था. इस फिल्म ने भारत में लगभग 165 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की थी. साथ ही अधिकांश क्रिटिक्स ने 'गली बॉय' को 3 और 4 स्टार से नवाजा था. गौरतलब है कि फिल्म 'गली बॉय' देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म में आम लड़के के रैपस्टार बनने की कहानी को जोया अख्तर ने जिस ढंग से पेश किया था वह काबिले तारीफ थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें