Esha Gupta Bold Photo: बेडरूम से इस बार ईशा गुप्ता ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, पार कर दी सारी हद
Advertisement

Esha Gupta Bold Photo: बेडरूम से इस बार ईशा गुप्ता ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, पार कर दी सारी हद

Esha Gupta: इस बार भी जब ईशा कैमरे के सामने आईं तो बेडरूम की ऐसी फोटो शेयर कर दी कि फैंस उन्हें देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इन फोटोज में ईशा गुप्ता स्पैगिटी पहनकर बेड पर लेटकर कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Look: बॉलीवुड की सबसे हॉट और सुपरबोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक्स से सभी के होश उड़ा देती हैं. हर बार ईशा कैमरे के सामने ऐसे लुक में नजर आती हैं कि देखते ही देखते फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा देती है. इस बार भी जब ईशा कैमरे के सामने आईं तो बेडरूम की ऐसी फोटो शेयर कर दी कि फैंस उन्हें देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. इन फोटोज में ईशा गुप्ता स्पैगिटी पहनकर बेड पर लेटकर कहर ढाती हुई नजर आईं. इसके साथ ही ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैंस क्लीन बोल्ड हो गए.

बेडरूम में लगाया हॉटनेस का तड़का
ये फोटो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के बेडरूम की है. इस फोटो में ईशा ब्लैक कलर की स्पैगिटी पहने नजर आईं. इस स्पैगिटी का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इस स्पैगिटी को पहनकर ईशा ना केवल बोल्ड पोज देती नजर आईं बल्कि अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि देखने वालों के भी पसीने छूट गए.

ब्रालेस आईं नजर
खास बात है कि इस फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ब्रालेस लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये लुक देखकर ना केवल फैंस के दिल पसीज गए बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस फोटो के खूब चर्चे हुए. फोटो में ना केवल ईशा की अदाएं देखने लायक है बल्कि बेड पर लेटकर एक्ट्रेस ने पोज दिया है वो भी किसी को दीवाना बनाने के लिए काफी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने बालों को ओपन किया.इसके साथ ही लाइट मेकअप में नजर आईं.

बोल्डनेस में पार की हद
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर बार वो पहले से ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड पोज में ऐसे-ऐसे पोज देती हैं कि फैंस भी कमेंट सेक्शन में फायर वाला आइकन शेयर कर आग लगा देते हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news