close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जल संकट पर बोलीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, 'मैं सिर्फ एक बकेट पानी से नहाती हूं'

ईशा गुप्ता जो कि अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट से पास आउट है, उनका अनुपम खेर के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं रहा है. यही वजह है कि इस अलग तरह की फिल्म के लिए अनुपम खेर के ऑपोजिट किरदार निभाना उनके लिए चैलेंजिंग के साथ सुकून भरा रहा है.

जल संकट पर बोलीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, 'मैं सिर्फ एक बकेट पानी से नहाती हूं'
ईशा गुप्ता (फोटो साभार- Instagram)

मुंबई: अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म 'वन डे' जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है. अनुपम खेर और ईशा गुप्ता दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ईशा गुप्ता जो कि अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट से पास आउट है, उनका अनुपम खेर के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं रहा है. यही वजह है कि इस अलग तरह की फिल्म के लिए अनुपम खेर के ऑपोजिट किरदार निभाना उनके लिए चैलेंजिंग के साथ सुकून भरा रहा है. पर्यावरण को लेकर ईशा काफी जागरूक हैं.

ईशा का यह भी मानना है कि हर किसी को पर्यावरण के बारे में सोचना चाहिए. जल संकट सबसे बड़ा संकट है. इसके बारे में हर देशवासी को जागरूक होना चाहिए और अपने-अपने तरीके से पानी बचाने की ओर ध्यान देना चाहिए. ईशा कहती हैं कि वह सिर्फ एक बकेट पानी से नहाते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि एक बकेट पानी पूरी तरह से सफिशिएंट होता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lola @soumya.iyer

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

जी से हुई खास बातचीत में ईशा गुप्ता ने बताया कि 'वन डे' उनके लिए बेहद खास है. वजह है उन्हें अपने गुरु के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन दूसरी वजह यह भी है कि इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ नहीं बल्कि उनके ऑपोजिट कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएंगी. क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल करना एक अलग अनुभव था क्योंकि ईशा का यह मानना है कि यूनिफॉर्म पहनते ही आपके अंदर एक अलग ऊर्जा भर जाती है. आपकी बॉडी लैंग्वेज बदल जाती है. 

अनुपम खेर की फिल्म 'वन डे: जस्टिस डेलिवर्ड' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, फैंस को करना होगा वेट

अपनी पिछली फिल्म 'चक्रव्यूह' का जिक्र करते हुए ईशा कहती है कि इस फिल्म में उन्होंने आईपीएस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी, जबकि वनडे में क्राइम ब्रांच ऑफिसर की भूमिका निभा रही है. यह भी कहती हैं कि वर्दी के प्रति उनका प्यार उन्हें पापा से मिला है. वह वर्दी की बेहद इज्जत करती हैं और उन्हें पता है कि बड़े पर्दे पर जब भी आप किसी ऑफिसर का किरदार निभाती हैं तो उसके हर एक पहलू पर बारीकी से काम होना चाहिए ताकि शिकायत की कोई गुंजाइश न रहे.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें