यंग एक्टर्स के टैलेंट पर दिल खोलकर बोले राजकुमार राव, इंडस्ट्री के बारे में कही यह बात
Advertisement

यंग एक्टर्स के टैलेंट पर दिल खोलकर बोले राजकुमार राव, इंडस्ट्री के बारे में कही यह बात

राजकुमार राव जल्द कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाले हैं

राजकुमार राव जल्द ही 'मैंटल है क्या' में नजर आने वाले हैं, फोटो साभार: Twitter@Rajkummarrao

नई दिल्ली: अभिनेता राजकुमार राव को लगता है कि उनकी पीढ़ी के हर युवा अभिनेता में हिंदी फिल्म उद्योग का सुपरस्टार बनने की क्षमता है क्योंकि वे सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. 

राजकुमार ने गुरुवार को एक अवॉर्ड सेरेमनी में मीडिया से यह बात कही. राजकुमार के अलावा वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा अभिनेता हिंदी फिल्म उद्योग में बेहतरीन काम कर रहे हैं. 

fallback

यह पूछे जाने पर कि किस अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है इस पर उन्होंने कहा, "हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता होती है. मैं यह कहने वाला कौन होता हूं कि कौन से अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है या कौन से में नहीं है? मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक उद्योग के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं और उसी के कारण हम हर दूसरे अभिनेता से अच्छा प्रदर्शन देखने में सक्षम हैं." 

fallback

राजकुमार ने कहा, "जब मैं स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन देखता हूं तो यह मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है." राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर कहा, "हम जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की घोषणा करने वाले हैं."

वहीं, इस फिल्म में कंगना रानौत के साथ काम करने का अनुभव पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा, "मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था. मुझे लगता है कि वह इस देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं." 

इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि राजकुमार रॉव 'स्त्री' के बाद एक बार फिर से थ्रिलर कॉमेडी फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'रूह अफजा' है, इसमें राजकुमार के साथ फुकरे फेम वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news