राजकुमार राव ने 'खान अभिनेताओं' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं वापस आएगा स्टारडम
Advertisement
trendingNow1494916

राजकुमार राव ने 'खान अभिनेताओं' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं वापस आएगा स्टारडम

सिनेमाई सितारों की नई पौध में से एक चेहरा राजकुमार राव को भी माना जाता है.

34 वर्षीय अभिनेता की फिल्मों में 'न्यूटन', 'ट्रैप्ड', 'बरेली की बर्फी', 'स्त्री' और प्रशंसित फिल्म 'ओमेर्टा' और 'लव सोनिया' शामिल हैं.

मुंबई: राजकुमार राव बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर के तौर पर उभर कर सामने आए हैं, लेकिन इस अभिनेता का मानना है कि बॉलीवुड में जो स्टारडम खान अभिनेताओं ने हासिल किया वह उसके आस-पास भी नहीं पहुंचे हैं. विषय आधारित, बेहतर और उत्कृष्ट फिल्मों का दौर सा चल पड़ा है. जबकि कभी यह सुर्खियां शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सितारे बटोरा करते थे.

खान अभिनेताओं के स्टारडम से तुलना ठीक नहीं 
सिनेमाई सितारों की नई पौध में से एक चेहरा राजकुमार राव को भी माना जाता है. उनका कहना है कि उनके स्टारडम की तुलना खान सितारों के साथ करना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि उन सुपरस्टार्स के साथ मेरे जैसे अभिनेताओं की तुलना की जा सकती है. आमिर सर, शाहरुख सर और सलमान सर ने जिस किस्म की फिल्में की हैं वे शानदार हैं. उनकी फिल्मों ने अच्छा नहीं किया, महज इसी आधार पर आप उन्हें यह नहीं कह सकते कि वे अच्छे नहीं हैं.'' 

सुपरस्टारडम को दोहराया नहीं जा सकता- राव
राजकुमार ने कहा, ''कुछ खास वजहों से ही वे सुपरस्टार हैं और हम सभी उन्हें पसंद करते हैं. मैं खुद खान अभिनेताओं का प्रशंसक हूं. हमें उनसे तुलना नहीं करनी चाहिए. हमलोग बहुत नए हैं और खुद को साबित करने के लिये अभी हमें लंबा रास्ता तय करना है. मुझे नहीं लगता कि इन सुपरस्टारों ने जो स्टारडम देखा है वह फिर कभी वापस आएगा.'' अभिनेता का मानना है कि दर्शकों ने जिस प्यार और दीवानगी से उन्हें इस सुपरस्टारडम तक पहुंचाया, वह तमाम अभिनेता हासिल तो कर सकते हैं लेकिन उसे दोहराया नहीं जा सकता. अभिनेता खुद को बॉलीवुड के अगले बड़े सितारे के तौर पर नहीं मानते.

2019 में आने वाली हैं राजकुमार की कई फिल्में 
34 वर्षीय अभिनेता की फिल्मों में 'न्यूटन', 'ट्रैप्ड', 'बरेली की बर्फी', 'स्त्री' और प्रशंसित फिल्म 'ओमेर्टा' और 'लव सोनिया' शामिल हैं. अभिनेता की आगामी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' है जिसमें वह अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा इस साल कंगना रनौत के साथ उनकी 'मेंटल है क्या' और 'मेड इन चाइना' आने वाली हैं. साथ ही उन्होंने अनुराग बसु और हंसल मेहता की फिल्में भी साइन की हैं.

(इनपुट भाषा से)

Trending news