Interview: 'द केरल स्टोरी' ने मेरे भाव बढ़ा दिए हैं...अदा शर्मा बोलीं- विवाद से डरना है तो फिल्में करना ही छोड़ दो
Advertisement
trendingNow12156505

Interview: 'द केरल स्टोरी' ने मेरे भाव बढ़ा दिए हैं...अदा शर्मा बोलीं- विवाद से डरना है तो फिल्में करना ही छोड़ दो

Adah Sharma Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा बैक टू बैक नए प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. सालभर के अंदर वह अब तीसरी फिल्म ला रही हैं 'बस्तर'. इस सिलसिले में उन्होंने जी न्यूज के साथ खास बातचीत की. जहां उन्होंने फिल्मों, विवाद, रोल से लेकर कामकाज को लेकर तमाम बातें शेयर की. पढ़िए अदा शर्मा का इंटरव्यू.

अदा शर्मा इंटरव्यू

अदा शर्मा. अब इस नाम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. शुरुआत में सिर्फ इन्हें फिल्मों में रुचि रखने वाले दर्शक ही जानते थे. मगर 'द केरल स्टोरी' के बाद घर-घर में इन्हें पहचान मिली. अब अदा शर्मा ठीक उसी अंदाज में नई फिल्म लेकर आ रही हैं 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी'. इस बार भी सच्ची घटना से जुड़ी फिल्म को वह थिएटर में ला रही हैं जोकि 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में अदा शर्मा ने 'जी न्यूज' के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में फिल्म व करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें बताई. पढ़िए 'बस्तर' एक्ट्रेस अदा शर्मा का लेटेस्ट इंटरव्यू.

बैक टू बैक फिल्में कर रही हैं तो थकान या प्रैशर फील हो रहा है?
- मैं लगातार काम कर रही हूं. लेकिन थकान जरा भी नहीं है. बल्कि मैं तो एक्साइटेड हूं. 'द केरल स्टोरी' के बाद से मैं तीसरे प्रोजेक्ट के साथ हाजिर हूं. अब 'बस्तर' लेकर आ रहे हैं. मैं बहुत लकी हूं कि मेरी फिल्मों को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

'द केरल स्टोरी' की सक्सेस के बाद क्या बॉक्स ऑफिस नंबर का प्रैशर बढ़ गया है?
- मुझे बिल्कुल भी बॉक्स ऑफिस नंबर की चिंता नहीं होती है. 'केरल स्टोरी' हो या 'बस्तर' दोनों समय हमारा मोटिव सिर्फ विषय के साथ न्याय करना और लोगों को जागरूक करना है. मैं ये कह सकती हूं कि मेरे लिए ये दोनों ही फिल्में एक इमोशन है. 'द केरल स्टोरी' के समय मुझे प्रेशर फील हुआ था. वो पूरी कहानी सिर्फ और सिर्फ शालिनी यानी मेरे इर्द-गिर्द थी. मगर बस्तर में सब कलाकारों ने अच्छा काम किया है. हमारी कास्ट में ही 100 लोग हैं. एक्साइटेड हैं कि सब हमारी फिल्म को देखें और प्यार दें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

क्या 'द केरल स्टोरी' ने आपको कॉन्फिडेंस दिया है? 
- 'द केरल स्टोरी' ही नहीं, कॉन्फिडेंस मुझमें हमेशा से रहा है. आत्मविश्वास काम से आता है. मेरी पहली फिल्म से ही मैं अपने काम को लेकर काफी उत्सुक रहती हूं. मुझमें कॉन्फिडेंस रहता है. इसके पीछे मेरा मानना है कि फिल्म का फ्यूचर तो मेरे हाथ में नहीं है. मगर मेरा काम मुझे बेस्ट करना है. ऐसे में मैं अपने किरदार पर 100 प्रतिशत देती हूं और फिर खुद-ब-खुद सेल्फ कॉन्फिडेंस आप में आता है. कोशिश यही रहती है कि एक्टिंग रियलस्टिक लगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

ऐसी फिल्मों को चुनते वक्त विवाद का डर भी लगता है?
मुझे प्यार बहुत मिला है. प्यार इतना मिला है तो बाकी चीजों का डर नहीं ही नहीं रहता. देश के कोने-कोने से मुझे पॉजिटिव रिव्यू मिले है. अगर डरेंगे तो एक्टिंग नहीं कर पाएंगे. ये सब चीजें मन में रखोगे तो कोई फायदा नहीं है. फिर तो ऐसी फिल्में करनी ही नहीं चाहिए.

'बस्तर' की शूटिंग में किन चुनौतियों का सामना किया, क्या आपका रोल किसी से इंस्पायर है?
मेरा रोल कई ऑफिसर से प्रेरित है. किसी से बॉडी लैंग्वेज सीखी तो किसी से कॉन्फिडेंस.चुनौतियों की बात करूं तो हम लोगों ने घने जंगलों में 'बस्तर' फिल्म की शूटिंग की है. कभी-कभी तो सेट पर 500 से भी ज्यादा टीम में लोग थे. इतने जंगल घने थे कि नेटवर्क तक नहीं थे. फोन तक आप इस्तेमाल नहीं कर सकते थे. खूब कीड़े मकोड़े थे. हम लोग वहां खूब चला करते थे. विपुल शाह के साथ काम करना मेरे लिए बहुत आसान होता है. उनके साथ मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है तो वो तो बिल्कुल परिवार की तरह हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

'बस्तर' हो या 'द केरल स्टोरी'...इस तरह की फिल्में ए-लिस्ट एक्टर्स क्यों पिक नहीं करते?
- मुझे तो वैसे नहीं पता कि आखिर क्यों नहीं बनाते. मुझे तो ये भी नहीं पता कि ए लिस्ट एक्टर्स किसे कहा जाता है. किसी एक्टर को ए और किसी को बी लिस्ट में किस आधार पर डाला जाता है? मुझे भी कुछ लोगों ने कहा कि 'द केरल स्टोरी' के बाद मैं ए लिस्ट एक्टर हो गई हूं. लेकिन कैसे ये तय होता है कि आपने किसके साथ कौन सी फिल्म की है. आप कैसे लिस्ट में डालकर उस एक्टर को सीमित कर देते हैं. अगर ये लिस्ट न होती तो लोग ज्यादा अच्छा कर सकते.

अचानक 'रामायण' से लेकर 'महाभारत' जैसे विषयों पर बड़े बड़े बजट की फिल्में क्यों बनने लगी है?
- मैं हिस्टोरिकल, एक्शन, पीरियड से लेकर हर जॉनर में इंट्रस्ट रखती हूं. मैं जॉनर देखकर फिल्म पिक नहीं करती हूं. मैंने कभी सोचा तक नहीं था कि मेरी पहली फिल्म हॉरर होगी. मैं तो हॉरर देखती नहीं थी. मेरी पहली फिल्म भी पीरियड फिल्म थी. अच्छी बात है कि हर तरह के जॉनर की फिल्में बनती हैं. जो दर्शक देखना पसंद करते हैं वही ज्यादातर बनती होंगी. हां मुझे भी पीरियड फिल्में ऑफर होती हैं. मैंने अभी तक किसी भी हिस्टोरिकल फिल्म साइन नहीं की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

'द केरल स्टोरी' के बाद आपको लेकर इंडस्ट्री में क्या चीज बदली है?
- मेरी पहली फिल्म के बाद से ही ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया है. मुझे मीडिया से भी बहुत प्यार मिला है. तब तो मैं सोशल मीडिया पर भी नहीं थी. मुझे हमेशा से ही प्यार मिला है. ऐसा नहीं है कि आलोचना हुई है. बस 'द केरल स्टोरी' के बाद मुझे बहुत भाव मिल रहे हैं. मैं भी ऐसी ही स्टोरी दिखती हूं जो लोगों को पसंद है.

Trending news