close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BabyMoon के लिए पत्नी के साथ कनाडा पहुंचे कपिल शर्मा, फोटोज वायरल

कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी करके घर बसा लिया था. अब दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हो गया है. 

BabyMoon के लिए पत्नी के साथ कनाडा पहुंचे कपिल शर्मा, फोटोज वायरल
पत्नी गिन्नी के साथ कपिल शर्मा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा अपनी जिंदगी में एक कदम आगे बढ़ा चुके हैं. कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी करके घर बसा लिया था. अब दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल बेबीमून के लिए कनाडा रवाना हो गया है. बुधवार देर रात दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बता दें कि सेलिब्रेटी कपल के बीच बेबीमून वेकेशन एक नया ट्रेंड बन गया है. कपिल से पहले नेहा धूपिया और अगंद के अलावा एमी जैक्सन ने भी बेबीमून वेकेशन को एंजॉय किया. 

सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी की एयरपोर्ट फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. 

Confirm: 'एंग्री बर्ड' के Red को आवाज देंगे कपिल शर्मा, हिंदी वर्जन में हुई एंट्री

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Airport pic  . . . . #kapilsharma #thekapilsharmashow #kapilsharmashow #bollywood #ginnichatrath

A post shared by dhoni7_kapilsharma9_fan (@dhoni7_kapilsharma9_fan) on

बता दें कि कपिल शर्मा कार्टून फिल्म 'एंग्री बर्ड' का हिस्सा बन गए हैं. फिल्म के दूसरे पार्ट के हिंदी वर्जन में कपिल शर्मा 'एंग्री बर्ड' के रेड को अपनी आवाज देंगे. बता दें कि 'एंग्री बर्ड' के फर्स्ट पार्ट को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. हालिया रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन ने भी फैंस के बीच काफी वाहवाही बटोरी है. अब देखना ये होगा कि कपिल की आवाज रेड बनकर कैसे फैंस का दिल जीतती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें