FACT CHECK: Shah Rukh Khan ने कोर्ट के बाहर बेटे Aryan Khan को लगाया गले? ये है VIDEO का सच
Advertisement
trendingNow11002679

FACT CHECK: Shah Rukh Khan ने कोर्ट के बाहर बेटे Aryan Khan को लगाया गले? ये है VIDEO का सच

SRK Aryan Khan Viral Video: रेव पार्टी में छापेमारी के बाद से आर्यन खान हिरासत में हैं. इसी बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों NCB की हिरासत में हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं. उनके कई नए और पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पोनीटेल बांधे व्यक्ति किसी यंग लड़के के गले लग रहा है. बताया जा रहा है कि कोर्ट बाहर शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को गले लगाया है. लेकिन इस वीडियो के बारे में एक खास बात हम आपको बताने जा रहे हैं. 

  1. आर्यन से की शाहरुख ने मुलाकात! 
  2. वायरल वीडियो ने मचाया तहलका
  3. हमने खोज निकाला इस वीडियो का सच

कैसा है वीडियो

इस वीडियो में एक शख्स शाहरुख खान जैसा दिख रहा है, जो काले रंग की एथलीजर ड्रेस पहने हुए है साथ ही उसकी पोनीटेल है और बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान की तरह दिखने वाले लड़के को गले लगा रहा है. वीडियो देखने वालों ने माना कि यह सुपरस्टार हैं जो कोर्ट के बाहर अपने बेटे आर्यन के साथ एक इमोशनल पल बिता रहे हैं. 

SRK Aryan Khan Viral Video: देखें-

फेक है ये वीडियो

लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो फेक है. यह शाहरुख खान नहीं हैं और न नीले रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई देने वाला लड़का आर्यन है. हालांकि तकरीबन ऐसी ही जैकेट में आर्यन को पहले देखा जा चुका है. लेकिन हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि यह फेक वीडियो है. 

कैसे सामने आई वीडियो की सच्चाई 

जब से वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, इसे सुपरस्टार के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बार-बार शेयर किया जा रहा और देखा जा रहा है. लेकिन आपको पता होना चाहिए कि वीडियो फेक है. यह हम निश्चित रूप से कह सकते हैं क्योंकि परिवार के सदस्यों को अदालत की अनुमति के बिना आरोपी व्यक्तियों से मिलने की अनुमति नहीं है, वह भी बिना किसी सुरक्षा के सार्वजनिक रूप से. 

किसे है मिलने की अनुमति 

दूसरी बात यह कि जब अदालत ने परिवार के सदस्यों को आरोपी व्यक्तियों से मिलने की अनुमति दी और व्यक्तियों के नाम मांगे, तो आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन से मिलने वाले परिवार के सदस्य के रूप में SRK की मैनेजर पूजा ददलानी का नाम दिया था. साथ ही शाहरुख को कल उनके घर से निकलते हुए नहीं देखा गया. क्योंकि उनके घर के बाहर लगे पैपराजी के जमावड़े के सामने से सुपरस्टार का बिना नजर आए निकलना संभव नहीं है. 

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर को, एक NCB टीम ने एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था. यहां से आर्यन खान सहित आठ लोगों को नशीली चीजों की जब्ती के संबंध में NCB द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था. बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया. आर्यन खान का केस सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं और उनकी जमानत याचिका पर आज (8 अक्टूबर) को सुनवाई होनी है.

इसे भी पढ़ें: Pooja Bhatt Tweet: NCB के लिए Pooja Bhatt का खास मैसेज, Aryan Khan की सेल्फी से जुड़ा है मामला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news