Sumbul Touqeer और फहमान के रिश्ते का हुआ अंत, एक्टर ने बताया पूरा सच
Advertisement

Sumbul Touqeer और फहमान के रिश्ते का हुआ अंत, एक्टर ने बताया पूरा सच

एक्टर फहमान खान और सुंबुल तौकीर की दोस्ती में दरार आ गई है और इसकी वजह सुंबुल के पापा बने हैं. इस बात का खुलासा खुद फहमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. 

Sumbul Touqeer और फहमान के रिश्ते का हुआ अंत, एक्टर ने बताया पूरा सच

Fahmaan Khan: एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) की दोस्ती स्टार प्लस के शो इमली के दौरान शुरु हुई. दोनों के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे. लेकिन शायद इस रिश्ते को किसी की बुरी नजर लग गई है. दोनों के बीच दोस्ती खत्म होने की बात सामने आई है. दरअसल, सुंबुल और फहमान के बीच अनबन चल रही है. इस बात का खुलासा फहमान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया.

आइए जानते है पूरा मामला

सुंबुल और फहमान का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो आया था. इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब लग रहीं थी. ऐसे में  सिंगर ताबिश पाशा दोनों के साथ एक और म्यूजिक वीडियो लाने का प्लान कर रहे थे. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. जब सिंगर से दोनों के वीडियो को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुंबुल और फहमान के साथ वीडियो नहीं कर रहे हैं, क्योंकि सुंबुल के पापा ने मना कर दिया है. जिसके बाद सुंबुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा  कि उनके परिवार वालों को इन सब में ना घसीटें. 

ताबिश ने सुंबुल के पापा को बताया वजह 

सिंगर ताबिश ने कहा - 'ये सुंबुल और फहमान के फैंस के लिए है, जो उन्हें दूसरे वीडियो में देखना चाहते थे. गाना बनकर तैयार था . मैने और फहमान ने बहुत कोशिश की लेकिन अब ये वीडियो नहीं बन पाएगा. और ये सब सुंबुल के पापा तौकीर जी की वजह से हुआ है क्योंकि  वो नहीं चाहते की सुंबुल इस गाने का  हिस्सा बने . जिसकी वजह से ये गाना नहीं बन पाएगा. 

फहमान ने बताया पूरा सच

ये सब फहमान ने इंटरव्यू के दौरान कहां कि मैने इस सब में सुंबुल को  इंवॉल्व नहीं किया. क्योंकि मैं ये जानता हूं कि ये सब उसकी तरफ से नहीं आ रहा है. मैंने सुंबुल के पापा को फोन तक किया था- मैंने कहा था अंकल देखो, मैं लास्ट बार  बात कर रहा हूं. मुझे माफ कर दीजिए. छोड़ दीजिए. लेकिन उन्होंने कहा कि मैं माफ नहीं करूंगा. जिसके बाद  मैंने ताबिश को फोन करके कहा कि सुंबुल के पापा नहीं चाहते कि वो  वीडियो करे इसलिए ये वीडियो नहीं बन पाएगा '

Trending news