Rakshabandhan Video: इस एक्ट्रेस का असल जिंदगी में नहीं है कोई भाई, सड़क पर लोगों को रोक-रोककर बांधी राखी
Advertisement

Rakshabandhan Video: इस एक्ट्रेस का असल जिंदगी में नहीं है कोई भाई, सड़क पर लोगों को रोक-रोककर बांधी राखी

Adah Sharma Rakshabandhan: एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रक्षाबंधन का त्योहार मनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का कोई भाई नहीं है इसलिए उन्होंने सड़क पर ऑटोवालों को अपना भाई बनाया.

 

अदा शर्मा

Adah Sharma Rakshabandhan Video: अपनी प्यारी सी मुस्कान और नटखट अदाओं के लिए मशहूर अदाकारा अदा शर्मा (Adah Sharma) ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा दिखाने वाली अदा शर्मा जब भी पर्दे पर आती हैं तो लाखों दिलों को घायल करती हैं, लेकिन हाल ही में अदा जब सड़क पर उतरीं तो उन्होंने लोगों की कलाई में राखी बांध दी. एक्ट्रेस का कहना था कि उनका कोई भाई नहीं है और इसलिए वो ऐसे खुलेआम सड़क पर ही रक्षाबंधन मना रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशम मीडिया सनसनी बन गया है.

अदा की अदा

हिंदी और तेलुगू सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है. साल 2008 में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म ‘1920’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अदा ‘कमांडो 2’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘हम हैं राही कार के’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं. अदा शर्मा एक सोशल मीडिया बटरफ्लाई हैं, वो आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. रक्षाबंधन के मौके पर अदा शर्मा का एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें वह मुंबई की सड़क पर ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आ रही हैं. अदा का ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

 

ऑटोवालों को बांधी राखी

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि उनका कोई भाई नहीं है, इसलिए वो मुंबई की सड़क पर कई ऑटो रिक्शावाले को राखी बांधती नजर आ रही हैं. यही नहीं अदा इन ऑटोवालों से सुरक्षा का वादा भी लेती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि  'हम लड़कियां मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही सुरक्षित ट्रैवल कर पाती हैं. हम लड़कियां बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया'.

साउथ इंडियन फिल्मों में आईं नजर

अदा शर्मा (Adah Sharma) के करियर की बात करें तो वो हिंदी फिल्मों में तो कम लेकिन साउथ इंडियन फिल्मों में ज्यादा नजर आई हैं.साउथ सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma) बड़े पर्दे पर स्क्रीन को शेयर किया है. अदा शर्मा अपने आप में काफी फेमस हैं और मल्टी टैलेंटेड भी. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपे टैलेंट को आए दिन पेश करती रहती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news