'पिता ने विश्वासघात किया...', जावेद अख्तर की दूसरी शादी से बेटे फरहान अख्तर हो गए थे नाराज, शबाना को मिला 'घर तोड़ने वाली' का टैग
Advertisement
trendingNow12396633

'पिता ने विश्वासघात किया...', जावेद अख्तर की दूसरी शादी से बेटे फरहान अख्तर हो गए थे नाराज, शबाना को मिला 'घर तोड़ने वाली' का टैग

Farhan Akhtar on FatherSecond Marriage सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री 'एंग्री यंग मैन' में जावेद अख्तर की फैमिली ने उनकी दूसरी शादी पर रिएक्ट किया. फरहान अख्तर तब पिता से काफी नाराज हो गए थे और उन्हें विश्वासघात जैसा महसूस हो रहा था. वहीं शबाना आजमी ने बताया कि उन्हें तो लोगों ने घर तोड़ने वाली का टैग दे दिया था. 

जावेद अख्तर की दूसरी शादी से बेटे फरहान अख्तर हो गए थे नाराज

बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर फरहान अख्तर ने अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल और उलझन भरे दिनों के बारे में बात की. ये वो दिन थे जब उनके पिता और फेमस राइटर जावेद अख्तर ने दूसरी शादी की. अब जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान अख्तर ने सालों बाद इस बात को कुबूल किया कि वह उस वक्त गुस्सा और खुद के साथ हुए धोखे जैसा महसूस कर रहे थे. चलिए बताते हैं आखिर पिता की दूसरी शादी पर फरहान अख्तर का क्या रिएक्शन था.

फरहान अख्तर का ये बयान उनके पिता जावेद अख्तर और सलमान खान क पिता सलीम खान पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'एंग्री यंग मैन' में है. एक एपिसोड में फरहान अख्तर पिता की दूसरी शादी पर रिएक्ट करते हैं. मालूम हो, ये डॉक्यूमेंट्री सलीम-जावेद की जोड़ी पर बनी है. कैसे इन्होंने हिंदी सिनेमा में बतौर राइटर अपना योगदान दिया.

दूसरी शादी पर जावेद अख्तर ने क्या कहा
डॉक्यूमेंट्री के आखिरी एपिसोड में जावेद अख्तर पहली पत्नी और जोया अख्तर-फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी के प्रति दुख जाहिर करते हैं. वह उस वक्त गिल्टी थे. वह कहते हैं, 'हनी दुनिया में वो औरत हैं जिन्हें लेकर मैं गिल्टी महसूस करता हूं. वह सिर्फ एक ही हैं. 67 फीसदी जिम्मेदारी मेरे कंधों पर थी और शादी के फेलियर की भी. उस वक्त आज जैसी समझ होती तो चीजें गलत नहीं होती. ये बहुत मुश्किल है सबकुछ स्वीकार करना.'

फरहान अख्तर का पिता की दूसरी शादी पर रिएक्शन
वहीं, फरहान अख्तर भी तब गुस्से में थे जब पिता जावेद अख्तर ने शबाना आजमी से शादी की थी. उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनके पिता ने उनके साथ विश्वासघात किया है. वह कहते हैं, 'एक वक्त ऐसा था जब मैं नाराज था. मुझे लग रहा था कि उन्होंने मुझे धोखा दिया है. बचपन में जिन फीलिंग्स से मैं गुजरा वो बहुत ही नॉर्मल थी. पिता के साथ सब कुछ नॉर्मल होने में वक्त लगा. सबकुछ ठीक करने में शबाना आजमी ने अहम भूमिका निभाई.'

शबाना आजमी को मिला था घर तोड़ने वाली का टैग
वहीं शबाना आजमी का कहना है कि जब रिश्ता त्रिकोणीय बन जाता है तो चीजें काफी निजी और दर्दनाक हो जाती है. ऐसे वक्त में लोग बहुत जल्द ही जज करने लगते हैं. कोई 'घर तोड़ने वाली' कहता है तो कोई कुछ. तब वह लोगों को समझाना चाहती थीं लेकिन वह चुप रहीं क्योंकि अगर वह ऐसा करती तो कई लोगों को दुख हो सकता था.

जावेद अख्तर की दो शादी
जावेद अख्तर की पहली शादी चाइल्ड आर्टिस्ट और लेखिका हनी ईरानी से हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं. फिर जावेद अख्तर को शबाना आजमी से प्यार हो गया और 1984 में उन्होंने शादी कर ली.

मां कसम, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन-थ्रिलर, Jio पर है ये 5 बेस्ट फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद ठोकते रह जाएंगे तालियां

फरहान अख्तर का नया सॉन्ग आने वाला है
वहीं बात करें फरहान अख्तर की तो उनका नया सिंगल सॉन्ग आने वाला है. फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपने नए सिंगल 'रीच फॉर द स्टार्स' का पोस्टर शेयर किया है. ये सॉन्ग 29 अगस्त को रिलीज हो रहा है. वहीं फरहान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 की तैयारी में जुटे हैं.

Trending news