close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आमिर खान के साथ अफेयर पर बोलीं फातिमा सना शेख, 'मुझसे सवाल पूछो फिर मिलेगा जवाब'

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद से ही आमिर और फातिमा के अफेयर की खबरें चर्चा में चल रही हैं. 

आमिर खान के साथ अफेयर पर बोलीं फातिमा सना शेख, 'मुझसे सवाल पूछो फिर मिलेगा जवाब'
(फोटो साभार- @fatimasanashaikh)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में दंगल गर्ल बनकर पहना कदम रखने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ अफेयर की अफवाह पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. एक फिल्म मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि ये सवाल मुझे पूछो तो मैं फिर इसका जवाब दूं. बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के बाद से ही आमिर और फातिमा के अफेयर की खबरें चर्चा में चल रही हैं. 

फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में फातिमा ने इस अफवाह पर बोलते हुए कहा कि पहले मैं ऐसी खबरों ने परेशान हो जाती थी क्योंकि मैंने कभी भी इन चीजों से सामना नहीं किया था. कुछ अनजान लोग जो मुझसे मिले भी नहीं हैं वो मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं. ये लोग इतना भी नहीं जानते कि सच क्या है. लोग पढ़ रहे हैं और सोच रहे हैं कि मैं कितनी बुरी इंसान हूं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy walla birthday tauji 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा कहती हैं मुझे ऐसा लगता है कि बोलूं, मुझसे सवाल करो तो जवाब दूं. मुझे बहुत बुरा लगता है कि जो लोग मुझे जानते भी नहीं वो मेरे बारे में गलत सोच रहे हैं. अगर में सच में हरामी हूं तो लोगों को मेरी असलियत के बारे में पता चलना चाहिए. लेकिन अगर मैं वैसी नहीं हूं तो मैं कतई नहीं चाहूंगी कि लोग मुझे बुरा इंसान समझें. लेकिन अब मैंने इन बातों को इग्नोर करना स्टार्ट कर दिया है. पहले वो दिन हुआ करते थे जब मैं परेशान हो जाती थी. 

आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी फातिमा सना शेख..? 

बता दें कि फातिमा ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ का बिजनेस करके इतिहास बना लिया. लेकिन वहीं 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें