सलमान को ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं कर पाने का मलाल

सुपर स्टार सलमान खान को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं कर पाने का मलाल है। कई सालों से बन रही इस फिल्म के लिए कई बार कलाकारों को बदला गया। शुरू में भंसाली ने घोषणा की थी कि यह फिल्म सलमान और ऐश्वर्या राय को लेकर बनाएंगे लेकिन दोनों के बीच में अलगाव के बाद वे इसका हिस्सा नहीं बन सके।

सलमान को ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं कर पाने का मलाल

मुंबई: सुपर स्टार सलमान खान को फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं कर पाने का मलाल है। कई सालों से बन रही इस फिल्म के लिए कई बार कलाकारों को बदला गया। शुरू में भंसाली ने घोषणा की थी कि यह फिल्म सलमान और ऐश्वर्या राय को लेकर बनाएंगे लेकिन दोनों के बीच में अलगाव के बाद वे इसका हिस्सा नहीं बन सके।

बाद में शाहरुख खान और रितिक रोशन के भी इसमें काम करने की खबरें सामने आयी। हालांकि, आखिरकार बाजीराव की भूमिका के लिए रणवीर सिंह को चुना गया। अभिनेत्री के लिए करीना कपूर के नाम की चर्चा थी लेकिन यह सिरे नहीं चढ़ सका। आखिरकार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को क्रमश: काशीबाई और मस्तानी (बाजीराव की क्रमश पहली और दूसरी पत्नी) की भूमिका के लिए चुना गया।

सलमान ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम नहीं करने का मलाल है। मैंने ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम करना था । मैने पटकथा सुनी है- यह बहुत ही अच्छी पटकथा है।’ अभिनेता ने खुलासा किया कि करीना और उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए एक फोटोशूट किया था लेकिन वह इस फिल्म में काम नहीं कर सके। सलमान ने बताया, ‘मैंने और करीना ने साथ में एक फोटो सेशन किया। अब मैं इसका (बाजीराव मस्तानी) का प्रोमो देख रहा हूं.. इसे बड़े पैमाने पर बनाया गया है। मुझे लगता है कि रणवीर, प्रियंका और दीपिका तीनों शानदार हैं।’