Fighter Film से करण सिंह ग्रोवर का धांसू लुक रिवील, तारीफ करते नहीं थक रहीं बिपाशा बसु
Advertisement
trendingNow12006595

Fighter Film से करण सिंह ग्रोवर का धांसू लुक रिवील, तारीफ करते नहीं थक रहीं बिपाशा बसु

Fighter Film से करण सिंह ग्रोवर का लुक रिवील हो गया है. इस लुक में करण की काफी तारीफ हो रही है. वहीं सेलेब्स और फैंस भी एक्टर के लुक को देखकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी.

फाइटर फिल्म करण सिंह ग्रोवर

Fighter Film: दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के बाद 'फाइटर' (Fighter) फिल्म से एक और नया लुक सामने आया है. ये कोई और नहीं बल्कि स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल हैं. ये रोल इस फिल्म में टीवी के मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर निभा रहे हैं. एक्टर ने अपने इस लुक को जैसे ही शेयर किया तो फैंस खुश हो गए और उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दमदार लगे करण
फाइटर फिल्म में दीपिका, ऋतिक और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर भी नजर आएंगे. करण का जो लुक सामने आया है उसमें धांसू लुक में कैमरे के सामने जबरदस्त लग रहे हैं. चेहरे पर ब्लैक कलर का गॉगल्स और बॉडी पर यूनिफॉर्म उनकी पर्सनैलिटी पर काफी ज्यादा सूट कर रही है. इस फोटो को शेयर कर करण सिंह ग्रोवर ने बताया कि उनका कॉल साइन ताज है.

 

 

सेलेब्स कर रहे तारीफ
करण सिंह ग्रोवर ने जैसे ही 'फाइटर' फिल्म से अपने लुक को शेयर किया तो सेलेब्स और फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. वाइफ बिपाशा बसु ने कमेंट किया- 'हैंडसम हॉट हबी.' इसके अलावा एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने लिखा 'वाउ'. 

 

 

 

हवा से बातें करते नजर आए दीपिका और ऋतिक

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. इस चंद मिनट के टीजर में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन फाइटर जेट प्लेन उड़ाते नजर आए. वहीं इन दोनों का लुक और चेहरे के एक्सप्रेशन काफी इंप्रेसिव है. एक सीन में ऋतिक रोशन भारत का तिरंगा प्लेन से बाहर निकलकर लहराते नजर आए. ये सीन आपको शानदार लगेगा.  

 

 

 

25 जनवरी को होगी रिलीज
'फाइटर' फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024  को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन लीड रोल में है. इसके अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर हैं.

 

 

 

Trending news