'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, अब इस जोड़ी को लाएंगे पर्दे पर

निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दगंल' के 2 साल बाद अब नई फिल्म बनाने को सोचा है.

'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, अब इस जोड़ी को लाएंगे पर्दे पर
बॉलीवुड स्टार कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली : 2016 में आई फिल्म 'दंगल' जिसने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था, उनके डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों नई फिल्म बनाने के बारे में सोच रहे हैं. जिसके बारे में उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइड पर सूचना दी है. नीतेश तिवारी ने पिछले महीने ट्वीट करके अपने अगले कार्य के लिए साजिद नडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ अपने सहयोग के बारे में घोषणा की थी. ' 'दंगल' के बाद मेरे लिए साजिद नडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो परिवार का हिस्सा बनने की उम्मीद है इस कहानी को मैं बताने के लिए उत्साहित हूं.'

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक नितेश तिवारी ने अपनी नई फिल्म के लिए नई जोड़ी एक्ट्रर्स कृति सैनन और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को चुना है. यह जोड़ी एकबार फिर पर्दे पर साथ नजर आएगे. 2017 में कृति और सुशांत की पहले फिल्म 'राब्ता' में दोनों ने एक साथ काम किया है, जो की बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ही साबित हुई थी. 

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक "हालांकि फिल्म निर्माता कुछ कलाकारों के साथ बातचीत कर रहे थें, मगर वह कृति को लेकर काफी उत्सुक है. वह 'बरेली की बर्फी' जो उनके द्वारा लिखी गई थी और उनकी पत्नी अश्विनी अय्यर द्वारा निर्देशित की गई थी. इस फिल्‍म में कृति के काम से नितेश काफी प्रभावित हैं. दोनों ने हाल ही में प्रोजक्ट पर चर्चा करने के बाद कृति के बारे में काफी उत्साहित है.

एक्ट्रेस कृति सेनन के पास इस समय कई नई फिल्मों के ऑफर आ रहे है. इन दिनों वह लदंन में अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका के रूप में नजर आएंगी. साथ सुशांत सिंह राजपूत ने भी कई नई फिल्मो को साइन किया है. वर्तमान में निर्देशित जोश बूएन के 'द फाल्ट इन आर स्टार्स' की हिंदी रीमेक फिल्म कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत ने 2016 की सुपरहिट फिल्म एम एस धोनी: द अनकॉल्ड स्टोरी की अगली कड़ी के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. साथ ही सुशांत के पास 'केदारनाथ', 'चंदा मामा दूर के' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्में हैं.

Bollywood

नितेश तिवारी की आखिरी फिल्म दगंल एक विशाल बॉक्स ऑफिस की सफलता के रूप में देखा गया है और साथ ही साथ महत्वपूर्ण घोषणा भी मिली कि फिल्म ने चीन में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था. देश और विदेशों में कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े थे. नितेश अपनी नई फिल्म को 13 अगस्त 2019 में रिलीज करेंगे.