स्वास्तिका के लिए 'साहब बीवी और गुलाम' अहम फिल्म
Advertisement

स्वास्तिका के लिए 'साहब बीवी और गुलाम' अहम फिल्म

फिल्म ‘साहब बीवी और गुलाम’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी का कहना है कि यह फिल्म उनके करियर के लिए बहुत मायने रखती है।

स्वास्तिका के लिए 'साहब बीवी और गुलाम' अहम फिल्म

मुबंई : फिल्म ‘साहब बीवी और गुलाम’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी का कहना है कि यह फिल्म उनके करियर के लिए बहुत मायने रखती है।

स्वास्तिका ने कहा, मैं इस फिल्म के बारे में काफी समय से सोच रही थी क्योंकि मैंने बीबी का किरदार निभाया है और सेंसर बोर्ड को इस चरित्र से कुछ आपत्ति थी। ‘साहब बीवी और गुलाम’ मेरे करियर के लिए अहम फिल्म है।

अपने किरदार के बारे में वह कहती हैं, मेरे किरदार का नाम जया है। वह मध्यमवर्गीय परिवार की गृहिणी है जो रोजाना जिंदगी में आने वाली परेशानियों का सामना करती है। वह घरेलू जिम्मेदारियों को दरकिनार कर कुछ ऐसा करना चाहती है कि उसे आजादी का अहसास हो। वह अपनी निजी जिंदगी और इच्छाओं को खुलकर सामने रखती है।

वह कहती है कि उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आई। इस तरह के किरदार को उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था। दिवाकर बनर्जी के साथ ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ में काम कर चुकी स्वास्तिका को इस फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है।

बंगाली में बनी ‘साहब बीवी गुलाम’ अंग्रेजी सब-टाइटल के साथ 26 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में अंजन दत्त, रित्विक चक्रबर्ती, पार्नो मित्रा और विक्रम चटर्जी भी काम कर रहे हैं।

Trending news