'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्टलुक, स्वयंसेवक से संन्यासी तक के गेटअप में दिखे विवेक ओबेरॉय

जल्द ही फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज होने वाला है, फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है... 

'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्टलुक, स्वयंसेवक से संन्यासी तक के गेटअप में दिखे विवेक ओबेरॉय
फोटो साभार: Twitter@taranadarsh

नई दिल्ली: किसी भी कलाकार के लिए परीक्षा की घड़ी उस समय होती है जब वह किसी बड़ी शख्सियत की बायोपिक में उसका किरदार निभा रहा होता है. क्योंकि उसे एक बायोपिक में इंसान का पूरा जीवन एक रील में समाना होता है. कुछ ऐसी ही परीक्षा इन दिनों एक्टर विवेक ओबेरॉय देते नजर आ रहे हैं. जी हां! विवेक इन दिनों संन्यासी, स्वयं सेवक तो कभी पगड़ी वाले सरदार के गेटअप में दिख रहे हैं. वह 'पीएम नरेंद्र मोदी' में एक नौजवान से लेकर बुर्जुग तक के रूप में दिखेंगे.

कुछ ही देर पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर एक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. जिसमें विवेक ओबेरॉय के अलग-अलग नौ रूप हैं. इन नौ तस्वीरों के जरिए हम समझ सकते हैं कि जल्द रिलीज होने जा रही पीएम मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक कितने रूप में पर्दे पर आएंगे. देखिए यह तस्वीर...


इस तस्वीर को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि इस बायोपिक में डायरेक्टर ओमंग कुमार ने पीएम मोदी के जीवन के अलग अलग दौर को समेटने की पूरी कोशिश की है. इन नौ तस्वीरों में कम उम्र में घर त्यागने वाले युवा से लेकर देश को समर्पित इंसान के कई अवतार साफ नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी', दिखाई जाएगी 2014 के चुनावों की ऐतिहासिक जीत

बता दें कि इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. 

गौरतलब है कि जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज होने वाला है, फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें