Zee Rozgar Samachar

Trailer : 'गली बॉय' में दिखा रणवीर सिंह का 'मुंबइया अंदाज', ट्रोलर्स के लिए है करारा जवाब

सिंबा और खिलजी के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. 

Trailer : 'गली बॉय' में दिखा रणवीर सिंह का 'मुंबइया अंदाज', ट्रोलर्स के लिए है करारा जवाब
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक करारे एक्टर की एंट्री हो चुकी है जिसको पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होता. एनर्जी और अदाकारी का भंडार एक्टर रणवीर सिंह एक और धमाकेदार फिल्म के साथ हाजिर हो चुके हैं. जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सिंबा और खिलजी के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. खबर लिखे जाने तक फिल्म के ट्रेलर को दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद मेकर्स और रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे लोगों की जुबान जरूर बंद हो जाएगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

Viral Post : रणवीर सिंह की 'गली बॉय' पर भड़के लोग, बताया इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म् मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज होने के पहले स्टोरी पर बड़ा खुलासा, रणवीर सिंह बोले...

Gully Boy Trailer

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.