PHOTO: अभिषेक बच्‍चन के लिए यह दो लोग हैं 'सबसे बड़ी खुशी'
Advertisement

PHOTO: अभिषेक बच्‍चन के लिए यह दो लोग हैं 'सबसे बड़ी खुशी'

अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्‍या की बर्थडे पार्टी की और इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां अपने बच्‍चों के साथ पहुंचीं. इसी पार्टी का एक फोटो अभिषेक ने शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी और पत्‍नी नजर आ रही हैं.

अपनी बर्थडे पार्टी में मम्‍मी-पापा के साथ आराध्‍या. (फोटो-@aishwarya_bornnov1\Instagram)

नई दिल्‍ली: अभिषेक बच्‍चन अक्‍सर अपनी निजी जिंदगी के पल सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करते हैं, लेकिन उनके सोशल मीडिया पर उनकी पत्‍नी और बेटी के फोटों का राज हमेशा रहता है. वह अक्‍सर अपनी बेटी और पत्‍नी के साथ के फोटो शेयर करते रहते हैं और बुधवार को उन्‍होंने फिर से ऐश्‍वर्या और बेटी आराध्‍या का खूबसूरत फोटो शेयर किया है. इस फोटो में ऐश्‍वर्या अपनी बेटी के साथ झूले पर झूलती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ' हैप्‍पीनेस (खुशी)...'. यूं तो यह झूला बच्‍चों के लिए लगाया गया था, लेकिन इस झूले पर कई और बॉलीवुड सितारे भी झूलते नजर आए. शाहरुख खान भी अपने बेटे अबराम के साथ इस झूले पर झूलते दिखे.

  1. अभिषेक बच्‍चन ने शेयर किया बेटी और पत्‍नी का फोटो
  2. फोटो में बेटी आराध्‍या के साथ झूला झूलते दिख रही है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन
  3. 16 नवंबर को मुंबई में हुई आराध्‍या की बर्थडे पार्टी में पहुंचे कई दिग्‍गज सितारे

आप भी देखें अभिषेक की खुशी दिखाने वाला यह खूबसूरत फोटो.

 

Happiness. Pic courtesy - @srishtibehlarya

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

शाहरुख ने भी लिए बेटे अबराम के साथ झूले के मजे.

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी आराध्‍या का बर्थडे 16 नवंबर को था और यह पार्टी मुंबई में मनायी गई. इस पार्टी में शाहरुख खान, शिल्‍पा शेट्टी जैसे कई सितारे अपने बच्‍चों के साथ पहुंचे. इसी पार्टी में बच्‍चों के लिए झूला झूलने से लेकर 'गुड़िया के बाल' खाने जैसी कई मजेदार चीजें बच्‍चों के लिए थीं. लेकिन इस पार्टी में सुपरस्‍टार्स भी बच्‍चों की तरह मस्‍ती करते नजर आए.

आप भी देखें इस पार्टी के मजेदार फोटो.

 

 

अभिषेक और ऐश्‍वर्या की शादी 20 अप्रैल, 2007 में हुई थी और वह शादी के 5 साल बाद 16 नवंबर, 2011 को आराध्‍या के माता-पिता बने थे. आराध्‍या के जन्‍म के बाद से ऐश्‍वर्या अपने हर इवेंट में अपनी बेटी के साथ नजर आती रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें यहां पढ़ें

Trending news