OH! गुड लुक्स के लिए नहीं बल्कि इस वजह से फिट रहते हैं ऋतिक रोशन
Advertisement
trendingNow1582054

OH! गुड लुक्स के लिए नहीं बल्कि इस वजह से फिट रहते हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की झोली में 'सबसे सेक्सी एशियाई आदमी', 'हॉस्टेस्ट मैन ऑन प्लैनेट' और 'बॉलीवुड के ग्रीक गॉड' जैसे कई खिताब हैं, लेकिन आखिरकार उनकी इस सुदृढ़ शारीरिक बनावट के पीछे का राज क्या है...

OH! गुड लुक्स के लिए नहीं बल्कि इस वजह से फिट रहते हैं ऋतिक रोशन

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'वॉर (War)' से बॉक्स ऑफिस पर तूफानी हलचल मचा रहे हैं. लंबे असरे बाद लोगों को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्शन अवतार नजर आया है. जिसके चलते एक बार फिर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिटनेस को लेकर लोगों के मन में कई सवाल आ रहे हैं. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भारत के सबसे आकर्षक सेलेब्रिटीज में से एक माना जाता है. उनकी झोली में 'सबसे सेक्सी एशियाई आदमी', 'हॉस्टेस्ट मैन ऑन प्लैनेट' और 'बॉलीवुड के ग्रीक गॉड' जैसे कई खिताब हैं, लेकिन आखिरकार उनकी इस सुदृढ़ शारीरिक बनावट के पीछे का राज क्या है? 

fallback

अपनी फिटनेस मंत्रा को साझा करते हुए ऋतिक ने आईएएनएस को बताया, "मेरे लिए फिटनेस का तात्पर्य अच्छा दिखने से कहीं ज्यादा स्वस्थ रहना है. अपने सिक्स पैक ऐब्स या बाइसेप्स से मुझे कोई लगाव नहीं है. मेरी फिटनेस रूटीन में कार्यात्मक प्रशिक्षण और कार्डियो शामिल है ताकि तरह-तरह के किरदारों के लिए तैयारी करने के लिए मेरी क्षमता को बढ़ाया जा सके."

fallback

अपनी फिल्म 'सुपर 30' में गणित के शिक्षक आनंद कुमार के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक को वजन बढ़ाना था और इस फिल्म की शूटिंग के बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म 'वॉर' के लिए तैयारी करनी पड़ी जिसमें वह कबीर नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिसका शरीर मांसल है.

fallback

ऋतिक ने बताया कि यह 'वॉर' में उनके सह-कलाकार टाइगर ही थे जिन्होंने इस ट्रांसफॉरमेशन में उनकी मदद की.

उन्होंने बताया, "टाइगर के साथ काम कर बहुत अच्छा लगा. उनकी सबसे अच्छी बातों में से एक यह है कि वह बहुत मेहनती हैं. 'सुपर 30' के दौरान अपनी डाइट और वर्कआउट में ढीला पड़ने के बाद वह टाइगर ही थे जिन्होंने 'वॉर' के लिए मुझे वापस से तैयार किया." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news