PICS: रणवीर सिंह ने किसके लिए बदला अपना लुक, 'कुर्बान' की अपनी प्‍यारी दाढ़ी-मूछें
Advertisement

PICS: रणवीर सिंह ने किसके लिए बदला अपना लुक, 'कुर्बान' की अपनी प्‍यारी दाढ़ी-मूछें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग व्यस्त हैं. इसके साथ ही रणवीर ने अब नए अवतार में नजर आएंगे. इसके पीछे की वजह यह है कि उन्‍होंने अपनी घनी दाढ़ी और ताव लगाती मूछों को कटवा दिया है. 

अब नए अवतार में नजर आएंगे रणवीर सिंह (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग व्यस्त हैं. इसके साथ ही रणवीर ने अब नए अवतार में नजर आएंगे. इसके पीछे की वजह यह है कि उन्‍होंने अपनी घनी दाढ़ी और ताव लगाती मूछों को कटवा दिया है. 

मूछ-दाढ़ी के कटने पर दुखी हुई रणवीर 

रणवीर ने अपने मूछों और दाढ़ी के कटने पर खासा दुख जाहिर करते हुए उसके फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर ने यह लुक फिल्‍म 'पद्मावती' में जवान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अपनाया है. रणबीर इस फिल्‍म के लिए काफी हिस्‍से की शूटिंग कर चुके हैं, जबकि अब उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए खिलजी के जवान दिनों की शूटिंग करनी है.

 

I'll miss you

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह ने अपनी कटी हुई दाढ़ी और मूछों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आई विल मिस यू'.

 

Shearing my sheepish look with you !

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

साथ ही रणवीर ने अपने नए अवतार के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, इसमें रणवीर की दाढ़ी ट्रिम होती नजर आ रही है.

अपनी तीसरी पोस्ट में रणवीर ने 'बिफोर-आफ्टर' का फोटो शेयर किया, जिसमें रणवीर पहले फोटो में अपनी मूछों के साथ मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं और दूसरे फोटो में ट्रिम मूछों और दाढ़ी के साथ दुखी नजर आ रहे हैं.

 

Before Mundan - After Mundan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर अपने काम को लेकर कितने सक्रिय हैं, इस बात की पुष्टि तब हुई थी, जब वह अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. यह घटना उनके साथ इसी साल मई महीने में घटी थी. फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग में रणवीर इतना मशगूल थे कि उन्हें चोट का अहसास ही नहीं हुआ था. सिर से खून निकलने के बाद उन्हें इसकी खबर लगी. उसके बाद रणवीर को प्राथमिक चिकित्सा सहायता दी गई थी और उसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल से चिकित्सा सहायता लेने के बाद रणवीर शूटिंग के लिए सेट पर लौट आए थे और उन्होंने ने अपनी शूटिंग पूरी की थी.   

अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखेंगे रणवीर

ऐतिहासिक गाथा पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखा जाएगा. इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं.

Trending news