बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली फ्रेंसिस मैकडोरमेंड का ऑस्कर हुआ चोरी
Advertisement

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली फ्रेंसिस मैकडोरमेंड का ऑस्कर हुआ चोरी

इस साल फ्रेंसिस को यह ऑस्कर उनकी फिल्म 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइट एबबिंग, मिसोरी' के लिए मिला है. 

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली फ्रेंसिस मैकडोरमेंड का ऑस्कर हुआ चोरी

नई दिल्ली: 90वें ऑस्कर में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस फ्रेंसिस मैकडोरमेंड के लिए यह खुशी उस वक्त थोड़ी मुश्किल हो गई जब उन्हें पता चला कि किसी ने उनके अवॉर्ड को चुरा लिया है. गौरतलब है कि 4 मार्च को आयोजित हुए 90वें एकेडमी अवॉर्ड में फ्रेंसिस को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था लेकिन अवॉर्ड सेरेमनी के खत्म होने के बाद उनके इस अवॉर्ड को किसी ने चुरा लिया लेकिन खुशी बात यह है कि कुछ देर में ही चोर पकड़ा गया और फ्रेंसिस को उनका यह अवॉर्ड वापस मिल गया.

  1. ऑस्कर सेरेमनी के बाद चोरी हुआ फ्रेंसिस का अवॉर्ड
  2. 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइट एबबिंग, मिसोरी' के लिए मिला अवॉर्ड
  3. पुलिस ने कुछ देर में ही चोर को किया गिरफ्तार

एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्राकिशित खबर के मुताबिक एक 47 साल के शख्स को ऑस्कर चुराने के लिए पुलिस ने पकड़ा था. पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ भव्य चोरी के संदेह पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस द्वारा चोर को पकड़ने के बाद उन्होंने फ्रेंसिस का अवॉर्ड उन्हें वापस लौटा दिया और उसके बाद फ्रेंसिस ने अपने ऑस्कर के साथ सेलिब्रेशन किया. बता दें यह फ्रेंसिस का दूसरा ऑस्कर है. वह इसस पहले 1997 में अपनी फिल्म 'फारगो' के लिए भी ऑस्कर जीत चुकी हैं. 

इस साल फ्रेंसिस को यह ऑस्कर उनकी फिल्म 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइट एबबिंग, मिसोरी' के लिए मिला है. ऑस्कर में अवॉर्ड जीतने के बाद फ्रेंसिस ने अपनी स्पीच के दौरान ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुईं सभी एक्ट्रेस को स्टेज पर बुलाया था और उन्होंने इंडस्ट्री में खुद से जुड़ी कहानियों को साझा करने के लिए कहा था. यहां आपको बता दें, कि इस साल फिल्म 'द शेप ऑफ वॉटर' को बेस्ट फिल्म और बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है और फिल्म ने इसके अलावा दो और कैटेगरी में भी अवॉर्ड जीते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news