Freddy Sequel: कार्तिक से पहले इस डेंटिस्ट ने किया था बेवफा बीवी का कत्ल, क्या बनेगा फ्रेडी का सीक्वलॽ
topStories1hindi1469129

Freddy Sequel: कार्तिक से पहले इस डेंटिस्ट ने किया था बेवफा बीवी का कत्ल, क्या बनेगा फ्रेडी का सीक्वलॽ

Kartik Aryan Freddy: कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेडी को लोग पसंद कर रहे हैं. हिंदी में पहली बार कोई डेंटिस्ट इतने खतरनाक अंदाज में नजर आया है. लोगों को कहानी के साथ-साथ कार्तिक की एक्टिंग भी लाजवाब लग रही है. कार्तिक की इस फिल्म ने कई फिल्म प्रेमियों को हॉलीवुड की द डेंटिस्ट की याद दिलाई है.

 

Freddy Sequel: कार्तिक से पहले इस डेंटिस्ट ने किया था बेवफा बीवी का कत्ल, क्या बनेगा फ्रेडी का सीक्वलॽ

Kartik Aryan New Movie On OTT: कार्तिक आर्यन की शुक्रवार को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म फ्रेडी को लोगों ने पसंद किया है. फिल्म के साथ-साथ कार्तिक के अभिनय की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. कई समीक्षकों ने कार्तिक को आज का सुपरस्टार बताते हुए कहा कि यह थ्रिलर इतनी शानदार है कि इसे थियेटरों में रिलीज होना चाहिए था. फिल्म में कार्तिक फ्रेडी जिनवाला नाम के एक डेंटिस्ट यानी दांतों के डॉक्टर बने हैं, जो मासूम सा है. जिसका आत्मविश्वास कम है और किसी लड़की को इंप्रेस नहीं कर पाता. उसकी जिंदगी में कैनाज (अलाया एफ.) नाम की युवती आती तो है मगर वह शादीशुदा है. पति उस पर जुल्म करता है और तब फ्रेडी पति की हत्या कर देता है. मगर कहानी में ट्विस्ट आता है और पता चलता है कि कैनाज ने पति से मुक्ति पाने के लिए फ्रेडी का इस्तेमाल किया. उसका पहले से बॉयफ्रेंड है. फ्रेडी का दिल टूट जाता है, लेकिन बात बिगड़ती जाती है.

आई अमेरिकी फिल्म याद
फ्रेडी का अंत बेहद खूनी और कई मायनों में दहलाने वाला है. यह एक डेंटिस्ट का खूनी बदला है. लेकिन कई लोगों को यह फिल्म देख कर अमेरिकी फिल्म द डेंटिस्ट याद आ गई है. 1996 की यह हॉलीवुड फिल्म भी बेहद भयावह है और एक डेंटिस्ट इसमें अपनी बीवी और उसके आशिक से बेवफाई का बदला लेता है. वास्तव में बाहरी आवरण को छोड़ दें तो द डेंटिस्ट में लीड किरदार में बदले की भावनाएं समान है. दोनों ही फिल्मों में डेंटिस्ट अंततः कातिल बन जाते है और इतने शातिर अंदाज में कत्ल करते हैं कि उनके पकड़े जाने की संभावना बहुत कम होती है.

क्या बनेगा फ्रेडी का सीक्वल
1996 की हॉलीवुड फिल्म द डेंटिस्ट डॉ. एलन फाइनस्टोन की कहानी है जो बहुत कामयाब और अमीर है. लेकिन उस पर हर चीज को बहुत परफेक्ट ढंग से करने की सनक सवार रहती है. निर्देशक ब्रायन युजना की इस फिल्म में डेंटिस्ट को पत्नी की बेवफाई का पता चलता है और वह पत्नी तथा उसके प्रेमी की एकदम परफेक्ट अंदाज में हत्या की योजना बनाता है, जिससे किसी को पता न चले. मगर क्या ऐसा हो पाता है, यह इस फिल्म की कहानी है. फिल्म ने उस दौर में लोगों को बेहद डराया था और इसकी सफलता के बाद 1998 में इसका सीक्वल बना था, द डेंटिस्ट 2. देखना रोचक होगा कि क्या निर्देशक शशांक घोष फ्रेडी को मिल रहे प्यार के बाद इसका सीक्वल बनाने की घोषणा करेंगेॽ

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news