फुकरे गैंग बना डिलीवरी ब्वॉयज, अनोखे अंदाज में हो रहा 'फुकरे रिटर्न' का प्रमोशन
Advertisement
trendingNow1353856

फुकरे गैंग बना डिलीवरी ब्वॉयज, अनोखे अंदाज में हो रहा 'फुकरे रिटर्न' का प्रमोशन

फुकरे के कलाकार अमेजॉन के लिए डिलीवरी ब्वॉयज बन गए हैं.

फिल्म इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज होगी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: 'फुकरे रिटर्न्‍स' की टीम अपने मार्केटिंग अभियान की सभी सीमाओं को तोड़ रही है. वह एकदम अनोखे अंदाज में फिल्म के प्रचार में जुटी है. फुकरे के कलाकार अमेजॉन के लिए डिलीवरी ब्वॉयज बन गए हैं. हकीकत में इन सभी ने ग्राहकों के घर जाकर उन्हें सामान की डिलीवरी दी.

  1. अपना ऑर्डर प्राप्त कर ग्राहक आश्चर्यचकित हो गए थे. 
  2. इस बार वह वरुण को फ्यूचर नजर आता है.
  3. इस फिल्म की पहली किस्त सफल साबित हुई थी.

फुकरे के कलाकारों से अपना ऑर्डर प्राप्त कर सब ग्राहक भी आश्चर्यचकित हो गए थे. फुकरे के लड़के निश्चित रूप से अपने जुगाड़ के जरिए भोली पंजाबन के जाल से बचना जानते हैं. जैसा कि वीडियो में देखा गया है, लड़के डिलीवरी बॉय का काम करके अपने कर्ज का भुगतान करते हैं.

उल्लेखनीय है कि फिल्म की पहली किस्त सफल साबित हुई थी, और अब निर्माता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, अली फजल और रिचा चड्डा के साथ फिल्म की अगली कड़ी के साथ तैयार हैं. चार साल बाद भोली पंजाबन और हनी, चूचा, लाली और जफर के साथ फुकरे गैंग एक बार फिर वापसी कर रहा है. फिल्म आठ दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है. इस बार वह वरुण को सपना देखकर लॉटरी निकालने के लिए कहती है. वहीं फिल्म में एक ट्विस्ट भी है क्योंकि अब चूचा (वरुण) को 'डेजा वू' हो जाता है जिसे वह 'डेजा चू' कहता है. इसमें इंसान को फ्यूचर नजर आता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news