Gadar 2 का टीजर आया सामने, तारा सिंह के लुक के साथ 'दामाद है पाकिस्तान का...' डायलॉग ने मचाया तहलका!
Advertisement

Gadar 2 का टीजर आया सामने, तारा सिंह के लुक के साथ 'दामाद है पाकिस्तान का...' डायलॉग ने मचाया तहलका!

Gadar 2 Teaser Video: गदर 2 का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. टीजर वीडियो में तारा सिंह यानी सनी देओल (Sunny Deol) के लुक के साथ-साथ एक डायलॉग ने तहलका मचा दिया है. 

गदर 2 टीजर

Sunny Deol Ameesha Patel Movie: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 की चारों तरफ चर्चा हो रही है. सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का टीजर वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, हर कोई सनी देओल के लुक से लेकर ये दामाद है पाकिस्तान का... डायलॉग की बात कर रहा है. गदर 2 (Gadar 2 Teaser) के टीजर वीडियो में कहानी साल 1971 से शुरू होती दिखाई दे रही है. जहां भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध का माहौल दिख रहा है, वहीं दूसरी तरफ सनी देओल का दमदार किरदार की झलक देखने को मिल रही है. अब कहानी में क्या-क्या ट्वीस्ट एंड टर्न हैं उसके लिए फिल्मी फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 

गदर 2 के टीजर ने मचाया तहलका!

गदर 2 (Gadar 2 Video) के टीजर की शुरुआत में स्क्रीन पर 17 साल बाद... लिखा दिखाई देता है. वहीं बैकग्राउंड में एक महिला की आवाज सुनाई देती है जो कह रही है- ये दामाद है पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार वो दहेज में लाहौर ले जाएगा. इस डायलॉग के साथ ही स्क्रीन पर कहानी लाहौर,1971 में पहुंच जाती है. इस डायलॉग के बाद विजुअल्स में पाकिस्तान, लाहौर के सीन दिखाए जाते हैं, जहां नारेबाजी होती दिखती है. गदर 2 (Sunny Deol Gadar 2) के टीजर में भारत-पाकिस्तान 1971 युद्ध का माहौल दिखता है. 

टीजर वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol Movies) की एंट्री होती है जो ब्लैक कलर का कुर्ता और ब्लैक ही पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं. फिर सनी देओल के एक्शन अवतार की झलक देखने को मिलती है औऱ स्क्रीन पर लिखा आता है तारा सिंह इज बैक... बता दें, गदर 2 का धमाकेदार टीजर वीडियो गदर फिल्म की सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग दौरान ही दिखाया गया है. अभी तक मेकर्स ने गदर 2 का टीजर ऑफिशियल तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. 

कब रिलीज होगी गदर 2?

गदर 2 (Gadar 2 Release Date) की रिलीज से पहले मेकर्स ने सिनेमाघरों में गदर को रिलीज किया है. सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर का 22 साल बाद सीक्वल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. टीजर वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच में खूब जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

Trending news