Gangubai Kathiawadi Poster: Alia Bhatt का माफिया क्वीन अवतार मचा रहा तहलका, जानिए रिलीज डेट
Advertisement

Gangubai Kathiawadi Poster: Alia Bhatt का माफिया क्वीन अवतार मचा रहा तहलका, जानिए रिलीज डेट

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लीड किरदार वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. 

 

फोटो साभार : Instagram@Aliabhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड में भव्य सेट्स और बड़े बजट की सुपरहिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक खास सरप्राइज दिया है. दरअसल उन्होंने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. 

  1. सामने आया आलिया का चौंकाने वाला अवतार
  2. गंगूबाई काठियावाड़ी का लुक है धमाकेदार
  3. नए पोस्टर के साथ सामने आई रिलीज डेट

फैंस को था टीजर का इंतजार, आ गया ये पोस्टर 

संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के खास मौके पर आज यानी बुधवार को उनकी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का टीजर रिलीज होने का इंतजार कर रहे फैंस उस समय चौंक गए जब टीजर के पहले ही फिल्म का पोस्टर और रिलीज डेट जारी कर दिए गए हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने जीता दिल 

फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का टीजर रिलीज होने से पहले लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म से अपने लुक का एक पोस्टर अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर में आलिया भट्ट का माफिया क्वीन वाला अवतार काफी जबरदस्त नजर आ रहा है. इस पोस्टर में आलिया भट्ट एक कुर्सी पर पैर पसारे हुए बैठी हुई हैं. पोस्टर में आलिया भट्ट बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. पोस्टर के साथ आलिया ने कैप्शन में बताया है कि यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

असल जीवन पर आधारित है कहानी 

बता दें कि यह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ (Mafia Queens Of Mumbai) के एक किरदार पर आधारित है. किताब का एक चैप्टर इस किरदार पर ही लिखा गया है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जिसे बाल विवाह के बाद उसके ही पति ने महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था. 

इसे भी देखें: Nora Fatehi का ये ट्रेडिशनल अवतार मचा रहा तहलका, PHOTOS को मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

Sridevi Death Anniversary: 13 साल की उम्र में Sridevi ने निभाया था Rajinikanth की मां का किरदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news