Gauahar Khan Baby Boy: गौहर खान और जैद दरबार के घर आई खुशियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म
Advertisement
trendingNow11691055

Gauahar Khan Baby Boy: गौहर खान और जैद दरबार के घर आई खुशियां, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार पेरेंट्स बन गए हैं. गौहर ने प्यारे से बेटे को 10 मई को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी गौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी. 

गौहर खान और जैद दरबार

Gauahar Khan Baby Boy: गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है. ये दोनों सितारे पेरेंट्स बन गए हैं. गौहर ने प्यारे से बेटे को 10 मई को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी गौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी. एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस और सेलेब्स गौहर और जैद पर प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि इस पोस्ट में गौहर ने बेबी बॉय का नाम रिवील नहीं किया है.

लिखा ये पोस्ट
गौहर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें पेरेंट्स बनने की जानकारी दी. पोस्टर में लिखा है- इट्स अ ब्वॉय. हमारा बंडल ऑफ जॉय आ गया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

सेलेब्स दे रहे बधाई
गौहर खान के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. अनीता हसनंदानी ने कमेंट में लिखा- 'बधाई हो.' इसके अलावा किश्वर मर्टेंच ने कमेंट किया- 'माशा अल्लाह...तुम दोनों को ढेर सारी बधाई.' वहीं सुयश रॉय ने लिखा- 'बधाई हो गौहर और जैद.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर रहीं एक्टिव
गौहर खान प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही. एक्ट्रेस लगातार अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहीं. वहीं जैद के साथ कई डांस वीडियो भी शेयर किए जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखा. आपको बता दें, गौहर खान शादी के दो साल बाद मां बनी हैं. गौहर और जैद ने 25 दिसंबर, 2020 को हुई थी. ये दोनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार एक साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं जिस पर फैंस भर-भरकर कमेंट्स करते हैं.

 

Trending news