31वीं सालगिराह से एक दिन पहले गौरी खान ने पोस्ट की थी THROWBACK PIC
Advertisement

31वीं सालगिराह से एक दिन पहले गौरी खान ने पोस्ट की थी THROWBACK PIC

शाहरुख खान और गौरी खान दुबई में हैं और वे अपनी सालगिराह दुबई में अपनी आईपीएल टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के साथ सेलिब्रेट करेंगे. इस मौके पर गौरी खान ने एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है. ये फोटो ठीक सालगिराह से एक दिन पहले केकेआर की जीत के बाद सामने आई है. 

शाहरुख खान और गौरी खान. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड का रॉयल कपल आज अपनी शादी की 31वीं सालगिराह मना रहा है. अपनी सालगिराह से ठीक एक दिन पहले गौरी खान ने अपनी और शाहरुख खान की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में गौरी ने लिखा कि ये फोटो किसी एक आईपीएल निलामी के वक्त की है. बता दें, शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स से हुआ पिछला मैच जीत लिया था.  

  1. केकेआर की जीत के बाद गौरी ने शेयर की फोटो
  2. केकेआर और डीसी के बीच हुआ था मैच
  3. दुबई में हैं शाहरुख और गौरी

केकेआर की जीत के बाद गौरी ने शेयर की फोटो
गौरी खान ने ये फोटो आईपीएल मैच में अपनी टीम की जीत के बाद फैन्स से साझा की है. इस फोटो में वे एक एनिमल प्रिंट टॉप में नजर आ रही हैं. वहीं शाहरुख ब्लैक टी-शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं. कपल में एक चीज कॉमन थी, वो थे काफी बड़े साइज के सनग्लासेस, जिससे उनका आधा चेहरा छिपा हुआ था. 

केकेआर और डीसी के बीच हुआ था मैच
बता दें, केकेआर ने 59 रनों से दिल्ली कैपिटल्स को मैच हरा कर पारी अपने नाम की थी. केकेआर ने 6 विकेट गवां कर 194 रन बनाए तो वहीं दिल्ली की टीम 9 विकेट पर सिर्फ 135 रन ही बना सका. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

We win kkriders ...throwback pic Ipl auction 2000 something 

A post shared by Gauri Khan (gaurikhan) on

दुबई में हैं शाहरुख और गौरी
फिलहाल तो शाहरुख खान और गौरी खान दुबई में हैं और वे अपनी सालगिराह वहीं अपनी आईपीएल टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स' के साथ सेलिब्रेट करेंगे. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान किसी भी प्रोजेक्ट पर अभी काम नहीं कर रहे हैं. उनका कहना है कि वे अभी परिवार के साथ थोड़ा और वक्त बिताना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: ANNIVERSARY SPECIAL: बॉलीवुड के किंग खान ने एक नहीं...तीन बार की थी गौरी से शादी 

Trending news