तैयार हो जाएं! बस कुछ ही देर में आने वाला रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर
Advertisement

तैयार हो जाएं! बस कुछ ही देर में आने वाला रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सिंबा' में सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

'सिंबा' इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी (फोटो साभारः ट्विटर, रणवीर सिंह)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है. शादी के बिजी शेड्यूल बाद अब रणवीर की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर आज (सोमवार) रिलीज होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद रणवीर सिंह अपने फैन्स को ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए दी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सिंबा' में सारा अली खान लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे.

fallback
(फोटो साभारः ट्विटर, रणवीर सिंह)

पुलिस ऑफिसर के रोल में परफेक्ट लगने के लिए रणवीर सिंह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन करेंगे. खबरों की माने तो 'सिंबा' के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत किया है, ताकि वो किरदार के हिसाब से खुद को ढाल सकें. एक इंटरव्यू में 'सिंबा' के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, "मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ 'सिंबा' जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है. मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है. मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं." 

fallback
(फोटो साभारः ट्विटर, रणवीर सिंह)

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म 'पद्मावत' थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी. रणवीर सिंह 'सिंबा' के अलावा जोया अख्तर की फिल्म 'गल्ली ब्वॉय' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि 'सिंबा' इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी, तो वहीं 'गल्ली ब्वॉय' अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news