'घूमकेतु' का ट्रेलर: नजर आये ये बड़े स्‍टार लेकिन पलक झपकते हुए गायब
Advertisement

'घूमकेतु' का ट्रेलर: नजर आये ये बड़े स्‍टार लेकिन पलक झपकते हुए गायब

'घूमकेतु' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो 22 मई को ZEE5 पर रिलीज होगी.

'घूमकेतु' का ट्रेलर: नजर आये ये बड़े स्‍टार लेकिन पलक झपकते हुए गायब

नई दिल्ली: 'घूमकेतु' अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जो 22 मई को ZEE5 पर रिलीज होगी. लेकिन, प्रीमियर से पहले ही निर्माताओं ने फिल्म का एक गुदगुदाने वाला ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया है और इसे देखकर ही तय हो गया है कि फिल्‍म देखने के दौरान लोग अपनी सीटों से चिपके रहेंगे. 

  1. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के इस शो का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. 'घूमकेतु' पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित है
  3. सह-निर्माता अनुराग कश्यप भी निभा रहे हैं रोल

घूमकेतु का ट्रेलर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से शुरु होता है, जो अपनी स्क्रिप्ट संतो बुआ (इला अरुण) को सुना रहा है, लेकिन वह उन्‍हें प्रभावित करने में विफल रहते हैं. मुंबई में घूमकेतु बॉलीवुड में एक लेखक के रूप में अपना करियर स्थापित करने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन हर बार असफल हो जाता है.

जल्द ही, एक भ्रष्ट पुलिस वाले बडलानी की भूमिका निभा रहे अनुराग कश्यप एंट्री करते हैं. वह घूमकेतु की तलाश में है. उसे खोजने के लिए उसे 30 दिन का समय मिलता है और उसी समय, घूमकेतु को पता चलता है कि उसके पास खुद को सफल लेखक साबित करने के लिए केवल 30 दिन हैं. कथानक में मोड़ यह है कि घूमकेतु और बडलानी दोनों इस सब के बीच पड़ोसी रहे हैं और उन्हें इसका एहसास नहीं है.

ट्रेलर में रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की भी झलकियां हैं, जो एक ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म के एक दृश्य को एक हास्यपूर्ण तरीके से पेश करती हैं. ट्रेलर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और चित्रांगदा सिंह भी दिखाई देते हैं. घूमकेतु के भाग्य में क्या है? खैर, इस बारे में फिल्म रिलीज होने के बाद ही जान पाएंगे. 

बता दें कि 'घूमकेतु' पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और अनुराग कश्यप और विकास बहल द्वारा सह-निर्मित है. इस सप्ताहांत को ईद के मौके पर ZEE5 पर यह फिल्‍म रिलीज होने जा रही है. 

Trending news