'जुड़वा 2' के गाने पर इन लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है VIDEO
Advertisement
trendingNow1349616

'जुड़वा 2' के गाने पर इन लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

इस वीडियो में लड़कियां 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह गाना इस साल रिलीज हुई फिल्म 'जुड़वा 2' का है.

एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: इस साल रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' ने बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ अपने फैन्स के दिलों पर भी राज किया. लोगों को फिल्म के साथ-साथ उसके सभी गाने भी बेहद पसंद आए, जिसमें 'ऊंची है बिल्डिंग' का ज्यादा बोलबाला रहा. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़कियों द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

  1. फिल्म का 'ऊंची है बिल्डिंग' गाना लोगों के बीच मशहूर हो चुका है.
  2. इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  3. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

एक लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. बता दें, इस वीडियो को Shreekant dance ahire नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस वीडियो में सभी लड़कियों ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है. इस वीडियो में लड़कियां 'ऊंची है बिल्डिंग' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 28 सितंबर को अपलोड किया गया है और दो महीने के अंदर अब तक इस वीडियो को कुल 116,263 बार देखा जा चुका है.

गौरतलब है कि डेविड धवन के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा-2' 90 के दशक में आई सलमान खान और करिश्मा कपूर की जुड़वा की दूसरी सीरीज है, इस फिल्म में वरुण राजा और प्रेम का किरदार में नजर आए थें. गौरतलब है कि 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान, करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान, शक्ति कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. वहीं जुड़वा-2 में वरुण, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस अहम किरदारों में थीं. यह फिल्म दशहरा के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज हुई थी.

(साभार- यूट्यूब)
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news