इंटरनेट हुआ 'एक दो तीन' गाने का दीवाना, VIDEO में देखिए कैसे लड़कियों ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow1385537

इंटरनेट हुआ 'एक दो तीन' गाने का दीवाना, VIDEO में देखिए कैसे लड़कियों ने मचाया हंगामा

'एक दो तीन..' गाना फिल्‍म 'तेजाब' का है, जिसमें स्‍टेज पर माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आई थीं.

इंटरनेट पर काफी पसंद किए जा रहे हैं ये सारे वीडियो (फोटो- यूट्यूब, वीडियो ग्रैब)

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्‍टारर 'बागी 2' में 90 के दशक के सुपरहिट गाने 'एक दो तीन...' को रीक्रिएट करने की जिम्‍मेदारी जैकलीन फर्नांडीज ने उठाई. माधुरी दीक्षित पर 90 के दशक में फिल्‍माये गए इस गाने में जैकलीन 2018 का तड़का लगाती देखे गईं. भले ही उन्होंने माधुरी के ही अंदाज में कपड़े पहने हों, लेकिन मनीष मल्‍होत्रा के इस डाजाइनर ड्रेस में जैकलीन अपने ही अंदाज में दिखीं. 

  1. फिल्म 'बागी 2' में 'एक दो तीन...' को रीक्रिएट किया गया
  2. इस गाने पर कई लड़कियों ने अपने-अपने अंदाज में डांस किया है
  3. सारे वीडियोज इंटरनेट पर काफी पसंद किए जा रहे हैं

धूम मचा दी थी माधुरी की 'एक दो तीन..' ने 
बता दें कि 'एक दो तीन..' गाना फिल्‍म 'तेजाब' का है, जिसमें स्‍टेज पर माधुरी दीक्षित थिरकती हुई नजर आई थीं. माधुरी को बॉलीवुड की डांसिंग डीवा कहा जाता है और उस दौरान उनके इस गाने ने धूम मचा दी थी. जहां माधुरी को इस गाने में कोरियोग्राफर सरोज खान ने डायरेक्‍ट किया था, तो वहीं इस गाने में जैकलीन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अहमद खान के स्‍टैप्‍स के साथ थिरकती दिखेंगी. इससे पहले अहमद खान जैकलीन को फिल्‍म 'रेस 2' के गाने 'लत लग गई' और 'किक' के गाने 'जुम्मे की रात' के लिए भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं.

अलग-अलग अंदाज से किया गया डांस
अब इस गाने पर कई लड़कियों ने अपने-अपने अंदाज में डांस किया है, जिसके वीडियोज इंटरनेट पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. 

'एक दो तीन..' गाने पर पहला वीडियो Dancefit Live नाम के यूट्यूब चैनल ने 21 मार्च को अपलोड किया, जिसमें कुछ लड़कियां साथ मिलकर इस गाने पर बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 738,379 देखा जा चुका है. वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार इस गाने पर डांस कर रही लड़कियों की नाम प्रीति, अनुजा और ऋतिका है और इस डांस के तेजस ढोके द्वारा तैयार किया गया है.

वहीं, दूसरा वीडियो Dance Destination नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 21 मार्च को अपलोड किया है, जिसमें सिर्फ एक लड़की परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को अभी तक 29,692 व्यूज मिले हैं. इस वीडियो में डांस कर रही लड़की ने 'एक दो तीन..' गाने पर जबरदस्त किया है. स्वेच्छा सिंह का यह वीडियो सिर्फ 1 मिनट 32 सेकेंड का है.

इंटरनेट पर पसंद किए जा रहे तीसरे वीडियो को Elif Khan नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 29 मार्च को अपलोड किया गया है और महज दो दिनों के अंदर इस वीडियो को 387,963 लोगों ने देखा है. इस वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news