Devara First Glimpse: 'देवरा' की पहली झलक मिलेगी इस दिन, Jr NTR ने शेयर किया पोस्टर
Advertisement
trendingNow12038475

Devara First Glimpse: 'देवरा' की पहली झलक मिलेगी इस दिन, Jr NTR ने शेयर किया पोस्टर

Devara First Glimpse: जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की पहली झलक की रिलीज डेट का खुलासा किया. उन्होंने फिल्म का एक बिल्कुल नया पोस्टर भी साझा किया है. इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है. 

जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं फिल्म में

Devara First Glimpse: 'देवरा' जूनियर एनटीआर की कोरटाला शिवा के साथ आने वाली फिल्म 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. हाल के दिनों में फिल्म की पहली झलक की रिलीज डेट नजदीक होने को लेकर कई अफवाहें सामने आई हैं, लेकिन अब फिल्म के एक्टर जूनियर एनटीआर ने पहली झलक की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है.

नंदामुरी बालकृष्ण ने एक मीडिया बातचीत में पुष्टि की थी कि जैसे ही निर्माता वीएफएक्स से संतुष्ट होंगे, रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी. इसके अलावा संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर ने टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया भी सोशल मीडिया पर साझा की थी. 

जूनियर एनटीआर ने शेयर किया नया पोस्टर
प्रतिभाशाली टॉलीवुड अभिनेता जूनियर एनटीआर शिव कोराटाला द्वारा निर्देशित देवारा: भाग 1 में दिखाई देंगे. पैन इंडियन फिल्म में जान्हवी कपूर लीड एक्ट्रेस  के रूप में हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जूनियर एनटीआर ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें ऐलान किया गया है कि 'देवरा' की पहली झलक 8 जनवरी, 2024 को सामने आएगी. अब प्रशंसक बेसब्री से झलक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. 

पहला पार्ट होगा 5 अप्रैल को रिलीज
वहीं, फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म का पोस्टर जारी किया है और इस बात की जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं. इस पोस्ट में बताया गया है कि फिल्म का पहला पार्ट 5 अप्रैल 2024 को आ रहा है. इसका मतलब है कि फिल्म दो भागों में बन रही है. 

जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म
बता दें कि यह जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है और इसके कुछ पोस्टर पहले भी जारी हो चुके हैं. जारी किए गए पोस्टर्स में अब तक जूनियर एनटीआर के साथ-साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर के लुक भी रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म के पोस्टर्स में अबतक समुद्र को ही ज्यादातर बैकड्रॉप में दिखाया गया है. ऐसे में फिल्म की कहानी के समुद्र से जुड़े होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Trending news