अजय देवगन की 'तानाजी' से जुड़ी एक और Good News, आप भी जानेंगे तो हो जाएंगे खुश

 'तानाजी' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 162.28 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है. दूसरे वीकेंड पर 'तानाजी' ने लगभग 47.25 करोड़ की कमाई की है. 

अजय देवगन की 'तानाजी' से जुड़ी एक और Good News, आप भी जानेंगे तो हो जाएंगे खुश
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior)' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. अजय देवगन के काम को खूब वाहवाही मिल रही है, इसी बीच तीनों सेनाओं के प्रमुख भी यह फिल्म देखने पहुंचे. रविवार को दिल्ली के ही एक पीवीआर में थलसेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे, नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने यह फिल्म देखी. अजय देवगन की तीनों सेना प्रमुखों के साथ तस्वीर को नौसेना के पूर्व अधिकारी हरिंदर सिक्का ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसी पर अजय देवगन ने ट्वीट किया कि सेना प्रमुखों का आना मेरे लिए सम्मान की बात है. तानाजी को जो प्रेम दिया, उसके लिए आप सबका थैंक्स.

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का जलवा देखते ही बन रहा है. रिलीज के दिन से ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है, जबकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' पहले दिन से ही दर्शकों को तरसती नजर आ रही है. यही वजह है कि 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉफ साबित हुई है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार- 'तानाजी' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 162.28 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है. दूसरे वीकेंड पर 'तानाजी' ने लगभग 47.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर अब तक कोई कमाल कर दिखाने में विफल रही है. एक हफ्ते में 'छपाक' ने जहां महज 25.75 करोड़ रुपये ही बटोरने में कामयाब हो पाई थी. वहीं, दूसरे वीकेंड इसके हाथ सिर्फ 3.50 करोड़ रुपये ही लगे हैं. 

ओम राउत ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें