‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर आई ये खुशखबरी, TRP के टॉप-5 में पहुंचा शो!

कपिल शर्मा के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शो को छोड़ दिया था, इसके बाद बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी में गिरावट आ रही थी, ऐसी खबरों के बीच अब ‘द कपिल शर्मा शो’को लेकर एक खुशी की खबर सामने आई है.

‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर आई ये खुशखबरी, TRP के टॉप-5 में पहुंचा शो!
टीआरपी रेटिंग में कपिल शर्मा शो का नाम टॉप 5 में शामिल हो गया है. फाइल फोटो

मुंबई : कपिल शर्मा के साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील ने शो को छोड़ दिया था, इसके बाद बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी में गिरावट आ रही थी, ऐसी खबरों के बीच अब ‘द कपिल शर्मा शो’को लेकर एक खुशी की खबर सामने आई है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक इस सप्ताह की टीआरपी रेटिंग में कपिल शर्मा शो का नाम टॉप 5 में शामिल हो गया है. असल में ये आंकड़ें बार्क लिस्ट के हैं.

इस रेटिंग के मुताबिक कपिल शर्मा शो अब 5 वीं पोज़ीशन पर आ गया है. जैसा कि आप जानते हैं सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल शर्मा शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी. जिसे संभालने में कपिल शर्मा पूरी तरह से नाकामयाब रहे थे. लेकिन अब कपिल शर्मा शो फिर एक बार संभालता हुआ नज़र आ रहा है.

इस शो के नामी कलाकारों ने छोड़ दिया है ‘द कपिल शर्मा शो’ 

‘द कपिल शर्मा शो’ के दो बहुत ही फेमस किरदारों- डॉ. माशूर गुलाटी और रिंकू भाभी की भूमिका सुनील ग्रोवर निभा रहे थे. शो से सुनील के बाहर निकलने के बाद शो में शायद ही कोई बड़ा नाम बच गया था क्योंकि सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने भी ‘द कपिल शर्मा शो’छोड़ दिया था.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था.