1-2 नहीं, 5 सुपरहिट फिल्मों को ठुकरा चुका है ये एक्टर, कभी इनके साथ काम करने के लिए तरसते थे मेकर्स!
Advertisement

1-2 नहीं, 5 सुपरहिट फिल्मों को ठुकरा चुका है ये एक्टर, कभी इनके साथ काम करने के लिए तरसते थे मेकर्स!

गोविंदा 90s में बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में एक थे. उनके साथ काम करने के लिए मेकर्स की भीड़ लगी रहती थी. लेकिन क्या आपको पता है गोविंदा ने अपने करियर में कुछ ऐसी फिल्मों को ठुकराया है जो ब़ॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा गईं. जानिए इन फिल्मों के बारे में. 

 

गोविंदा

Govinda Rejected Superhit Film: 90 में गोविंदा (Govinda) का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा था. गोविंदा की बैक टू बैक फिल्में हिट हो रही थीं और हर कोई उनके साथ काम करने के लिए बेताब था. लेकिन क्या आपको पता है. गोविंदा ने सालों पहले कई सुपरहिट फिल्मों को ठोकर मार दी थी. इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 

चांदनी
'चांदनी' फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा श्रीदेवी लीड रोल में थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लेकिन कुछ साल पहले दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया था कि उन्हें 'चांदनी' में ऋषि कपूर वाला किरदार ऑफर हुआ था. लेकिन किरदार को कुछ वक्त के लिए दिव्यांग दिखाया जाना था. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 

ताल
ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना की फिल्म 'ताल' भी सुपरहिट रही थी. इस फिल्म के लिए सुभाष घई ने गोविंदा को अप्रोच किया था. लेकिन उन्हें इस फिल्म का टाइटल पसंद नहीं था जिसकी वजह से इन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया था. इस बात को भी एक्टर पुराने इंटरव्यू में कह चुके हैं.

देवदास
शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'देवदास' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. इस फिल्म को लेकर गोविंदा ने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि जैकी श्रॉफ वाले चुन्नी बाबू के रोल के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 

अवतार 
इसके अलावा गोविंदा ने 'अवतार' फिल्म को ठुकराने की भी बात पुराने इंटरव्यू में कही. उन्होंने इस फिल्म को इसलिए मना कर दिया था क्योंकि उन्हें शरीर पर पेंट नहीं लगाना था. हालांकि ये फिल्म दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई कर चुकी है.

गदर
गोविंदा ने 'गदर' फिल्म के ऑफर को ठुकराने की बात भी पुराने इंटरव्यू में खुद बताई थी. एक्टर ने कहा था कि फिल्म में इतनी गालियां थी कि उन्हें ये समझ नहीं आई और फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.

Trending news